महाराजा अग्रसेन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी ने इंटर्नशिप मेले का किया आयोजन

नई दिल्ली। महाराजा अग्रसेन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी ने इंटर्नशिप मेले का आयोजन किया। डॉ. नंद किशोर गर्ग (संस्थापक और मुख्य सलाहकार, मेट्स) और विनीत कुमार लोहिया (अध्यक्ष, मेट्स) के मार्गदर्शन में महाराजा अग्रसेन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी ने 2 मई, 2024 को इंटर्नशिप मेले की मेजबानी की। कार्यक्रम का उद्देश्य स्नातक बी.टेक और बीबीए छात्रों के साथ-साथ स्नातकोत्तर एमबीए छात्रों को मूल्यवान इंटर्नशिप अवसरों से जोड़ना था।

कोनिफ़ेल इस आयोजन का शीर्षक प्रायोजक था। इंटर्नशिप मेले में 2000 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। कोर इंजीनियरिंग शाखाओं की लगभग 35 कंपनियों ने परिसर का दौरा किया और छात्रों को कई इंटर्नशिप की पेशकश की। यह छात्रों के लिए एक बेहतरीन प्रदर्शन था और कॉलेज द्वारा एक अच्छा मंच प्रदान किया गया।

कार्यक्रम का उद्घाटन मेट्स प्रबंधन, प्रोफेसर नीलम शर्मा, निदेशक, मेट, ब्रिगेडियर. एस.के. कक्कड़ निदेशक, सीडीसी, सेवानिवृत्त ; प्रो. एस.एस. देसवाल डीन, प्रो. सचिन गुप्ता, डीन, आर एंड आई, प्रो. नमिता गुप्ता, एचओडी, सीएसई, प्रो. अमित गुप्ता, एचओडी, प्रबंधन और अमित गौतम सह निदेशक, सीडीसी, अन्य गणमान्य व्यक्तियों की आनंदमय उपस्थिति में किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − ten =