‘हाथी परियोजना’ के लिए 100 पेड़ समर्पित करेंगी मधुरिमा तुली

मुंबई (अनिल बेदाग) : मधुरिमा तुली ने एक बार फिर साबित किया कि वह एक वास्तविक जीवन की हीरो हैं। पिछले 6 वर्षों के विपरीत इस वर्ष गणेश चतुर्थी के दिन मधुरिमा तुली और उनके पूरे परिवार के लिए एक यादगार और बहुत खास घटना थी। वजह? वह और उसका पूरा परिवार 6 लंबे वर्षों के अंतराल के बाद बप्पा की दिव्य उपस्थिति को घर ले आया और कोई आश्चर्य नहीं कि उसके अंत में भावनाएं निश्चित रूप से भारी थीं।

जब भी मधुरिमा मुस्कुराती है, तो वह यह सुनिश्चित करती है कि वह जहां भी देखे, अपनी सकारात्मकता और संक्रामक ऊर्जा फैलाए, ठीक वैसा ही माहौल हमें पहले देखने को मिला जब उसने अपने घर के जश्न की तस्वीरें पोस्ट कीं।

यह तथ्य कि मधुरिमा ने हमेशा चीजों को बहुत वास्तविक और जैविक रखा है, विशेष रूप से एक ऐसे उद्योग में जो छद्म ‘शोशा’ और आक्रोश के लिए जाना जाता है, यही सबसे बड़ा कारण है कि उन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा इतना प्यार दिया जाता है। हम सभी इस तथ्य को जानते हैं कि अपने पेशेवर करियर में, वह हमेशा मात्रा से पहले गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करती हैं।

खैर, ऐसा लगता है कि वास्तविक जीवन में भी, वह हमेशा अपने दिल को छू लेने वाले इशारों के साथ बड़े पैमाने पर समाज में मूल्य और गुणवत्ता जोड़ने के लिए तत्पर रहती है और एक बार फिर, वह उस विभाग में तेजी से नज़र आती है। 

मधुरिमा तुली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस तथ्य की घोषणा की कि गणेश उत्सव के शुभ अवसर पर, वह सिंहभूम में ‘हाथी परियोजना’ के लिए पेड़ों के माध्यम से अपने गृह राज्य झारखंड में उन पेड़ों को लगाकर अपने अद्भुत इंस्टाग्राम परिवार को 100 पेड़ समर्पित करेंगी।

उन्होंने खुलासा किया कि यह पृथ्वी और अपने सभी प्रशंसकों को वापस देने का उनका तरीका है और इस दिल को छू लेने वाले भाव ने उन्हें अपार सम्मान और प्यार दिलाया है।

यह तथ्य कि वह लोगों और बड़े पैमाने पर समाज के प्रति इतनी विचारशील हैं, कुछ ऐसा है जिसने दिल जीता है और जैसा कि हम हमेशा जानते थे, उनकी करुणा उनकी सबसे बड़ी ताकत है और एक बार फिर, उन्होंने इसे आसानी से साबित किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × four =