Lakshmi Manchu looks sensational in a bralette top and denim short skirt

ब्रालेट टॉप और डेनिम शॉर्ट स्कर्ट में लक्ष्मी मांचू का सनसनीखेज लुक

मुंबई (अनिल बेदाग) : अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू कई प्रतिभाओं की धनी हैं। एक अविश्वसनीय अभिनेत्री होने के अलावा जो हमेशा यह सुनिश्चित करती है कि उसका काम दर्शकों को पसंद आए। वह एक ऐसी अभिनेत्री भी है जिसकी दूरदर्शिता और सहानुभूतिपूर्ण प्रकृति तुरंत उसके प्रशंसकों के साथ संबंध बनाने में कामयाब होती है। वह अपने काम और निजी जीवन के बीच सूक्ष्मता से संतुलन बनाने में विश्वास रखती हैं और इसीलिए, वह काफी प्रेरणादायक आत्मा हैं।

अभिनेत्री जो पहले मॉन्स्टर, गुंडेलो गोडारी, लक्ष्मी बॉम्ब, कैटरीन मोझी, डोंगाटा और कई अन्य शानदार हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं, उन्हें भटकने की इच्छा है और इसीलिए, जब भी उन्हें अपनी प्यास बुझाने का मौका मिलता है, वह ऐसा करती हैं। बार-बार अतीत में जब भी, हमें उसकी छुट्टियों की तस्वीरें देखने को मिली हैं, तो हमें उस दृश्य का हर आनंद पसंद आया है।

वह इस समय यूएसए में हैं और जल्द से जल्द काम पर वापस लौटने से पहले खुद को तरोताजा करने के लिए मौज-मस्ती कर रही हैं।  हमेशा की तरह उनका फैशन गेम चरम पर है और इस क्षेत्र में उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है।

Lakshmi Manchu looks sensational in a bralette top and denim short skirt

आप सभी को उनके नवीनतम लुक के बारे में बताने के लिए जो दिल जीत रहा है, हम देखते हैं कि वह आकर्षक मैरून, डीप-नेक ब्रालेट टॉप और डेनिम शॉर्ट स्कर्ट में असाधारण रूप से सुंदर और खूबसूरत लग रही हैं, जो उन्हें एक क्लास से अलग लुक देता है। विशेष ठाठ-बाट को जोड़ने के लिए, वह कुछ हद तक अपनी अदा दिखाती हुई भी देखी जाती है।  जो कुछ भी हमें उस चांदी की नाभि आभूषण के बारे में देखने को मिलता है, वह निश्चित रूप से उस पर सनसनीखेज लगता है।

उनका ऑवरग्लास फिगर उनके द्वारा वर्कआउट के दौरान की गई कड़ी मेहनत का प्रतिफल है और उनका खुला हेयरस्टाइल फैशन स्टेटमेंट वास्तव में बड़ा समय बर्बाद कर रहा है।  काम के मोर्चे पर, अपनी छुट्टियों के बाद, अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 10 =