TMC में कुणाल घोष की हुई वापसी, स्टार प्रचारकों की सूची में मिली जगह

Kunal Ghosh named as Star Campaigner, कोलकाता। कुणाल घोष की फिर से तृणमूल में वापसी हो गई है। पश्चिम बंगाल पार्टी इकाई के महासचिव पद से हटाए जाने के कुछ दिनों बाद तृणमूल कांग्रेस नेता कुणाल घोष को पार्टी ने लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है। तृणमूल कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग को अपने स्टार प्रचारकों की सूची सौंपी। घोष का नाम भी इस सूची में शामिल है।

कुणाल घोष ने कहा, ”मैं तृणमूल का वफादार सिपाही हूं। पार्टी मुझे जो भी काम सौंपेगी, मैं उसके अनुसार काम करूंगा।”

पार्टी में पद से हटाए जाने के बाद घोष ने राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ’ब्रायन से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद से ही घोष और पार्टी नेतृत्व के बीच सुलह के संकेत मिल रहे थे।

इस महीने की शुरुआत में, तृणमूल कांग्रेस ने उन्हें एक कार्यक्रम में भाजपा के कोलकाता उत्तर के उम्मीदवार तापस राय के साथ मंच साझा करने के बाद राज्य महासचिव के पद और स्टार प्रचारक की सूची से हटा दिया था।

लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से पहले राय ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ दी थी और विधायक के तौर पर विधानसभा से इस्तीफा दे दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *