कोलकाता : अभिनेत्री पायल मुख़र्जी ने हिंदी फिल्म के लिए जीता पुरस्कार

मुंबई: (निप्र.)|| मिड-डे शोबिज आइकॉन्स 2024 पुरस्कार का आयोजन होटल सहारा स्टार, मुंबई में किया गया। इस अवार्ड सेरेमनी में कई बॉलीवुड कलाकार उपस्थित हुए। कोलकाता की अभिनेत्री पायल मुख़र्जी को फिल्म नॉन स्टॉप धमाल के लिए श्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया।

गौरतलब है कि यह फिल्म इरशाद खान में बनी है और इसमें श्रेयस तलपड़े, राजपाल यादव, अन्नू कपूर, मनोज जोशी, असरानी, ​​प्रियांशु चटर्जी, पायल मुखर्जी, विक्रम कोचर जैसे कलाकारों ने काम किया है।

पायल मुख़र्जी ने भाग्यश्री के हाथों से पुरस्कार मिलने के इस क्षण को यादगार बताया।

पायल मुख़र्जी की आने वाली फिल्मों में धागा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही बप्पा द्वारा निर्देशित फिल्म “गिरगिट” एवं मानसी सिन्हा द्वारा निर्देशित “५ नंबर स्वप्नय लेन” प्रमुख है।

Kolkata: Actress Payal Mukherjee wins award for Hindi film

निर्माता शुभंकर मित्रा ने पायल मुख़र्जी के पुरस्कार जीतने पर हर्ष जताते हुए कहा कि यह हमारे धागा प्रोडक्शन के लिए गर्व वाला क्षण है कि पायल जैसी अभिनेत्री हमारी फिल्म का हिस्सा है। हमें पूरी उम्मीद है कि पायल के इस उपलब्धि से हमारे फिल्म के प्रचार पर एक सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

1 thoughts on “कोलकाता : अभिनेत्री पायल मुख़र्जी ने हिंदी फिल्म के लिए जीता पुरस्कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *