Kharagpur: Objection raised against encroachment, memorandum submitted to the Principal

खड़गपुर : अतिक्रमण पर जताई आपत्ति, प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर स्थित कॉलेज के आस -पास बढ़ते अतिक्रमण पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए माकपा की स्थानीय इकाई की ओर से प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा गया।

शेख कमरुज़मान गौतम दत्ता व दत्ता जयदीप बोस ने कहा कि सीपीआई (एम) पार्टी, खड़गपुर शहर पूर्वी क्षेत्र समिति इस बात पर गहरी चिंता व्यक्त करती हैं कि खड़गपुर कॉलेज की पूर्वी दीवारों का वह हिस्सा जहां प्लैटिनम जुबिली शुरू की गई है और उत्तर-पश्चिमी सीमा की दीवारें अतिक्रमणकारियों द्वारा ध्वस्त कर दी गई हैं।

अतिक्रमण करना और सड़कें बनाना शुरू कर दिया है, जिससे हमें निराशा और गुस्सा महसूस होता है। हम यह जानना चाहते हैं कि इस मामले में कॉलेज की ओर से कोई कार्रवाई की गई है या नहीं। प्रशासन का रुख क्या है।

हम इस संबंध में कॉलेज की किसी भी पहल का पूरे दिल से समर्थन करने का संकल्प लेते हैं। साथ ही, हम मांग करते हैं कि इस कॉलेज को ‘स्वायत्त कॉलेज’ का दर्जा दिया जाए। मानविकी और विज्ञान में स्नातकोत्तर शिक्षा और वर्तमान में कला विभाग में कुछ अन्य विषयों में स्नातकोत्तर शिक्षा को अपनाया जाना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − six =