करवा चौथ स्पेशल : अशोक वर्मा “हमदर्द” द्वारा लिखित गीत सेनुरा हमर फिर से प्रस्तुत किया जा रहा है

कोलकाता। अशोक वर्मा “हमदर्द” द्वारा लिखित गीत सेनुरा हमर (करवा चौथ स्पेशल) एक बार फिर लोगों के मनोरंजन के लिए प्रस्तुत किया जा रहा है। इस गीत को अंजली आर्या ने अपनी भावपूर्ण आवाज में गाया है, जिसे महादेव डिजिटल रिकॉर्डिंग स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया है और यह मां जानकी सीरीज भक्ति के बैनर तले रिलीज होने के लिए तैयार है। इस गीत के संगीत अरेंजर प्रकाश सिंह हैं।

यह गीत बेहद सुंदर और भावनात्मक है, जिसमें परंपरा, प्रेम और समर्पण का अद्भुत मिश्रण देखने को मिलता है। गीत के मुखड़े और अंतरों में करवा चौथ के विशेष संदर्भ में पति-पत्नी के पवित्र संबंध और प्रेम के गहरे अहसास को बड़े ही सुंदर ढंग से अभिव्यक्त किया गया है।

मुखड़े में सिंदूर और चांद के प्रतीकों के माध्यम से पति-पत्नी के रिश्ते की पवित्रता और महत्व को खूबसूरती से दर्शाया गया है। पहला अंतरा विरह और संदेश भेजने की बेकरारी को व्यक्त करता है, जो दूर रह रहे प्रेमी-प्रेमिकाओं के दिल की भावनाओं को बखूबी उकेरता है।

वहीं, दूसरा अंतरा सात जन्मों तक साथ रहने का वादा और प्रेम की अग्नि को सदैव जलाए रखने की बात करता है, जो रिश्ते की स्थिरता और मिठास को दर्शाता है। यह गीत सुनने वालों के दिलों को अवश्य छू लेगा और करवा चौथ के अवसर पर एक गहरा भावनात्मक अनुभव प्रदान करेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 2 =