कांथी : एक्स सर्विस मैन सेल ने भी जताई अस्पताल कांड पर नाराजगी

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : भारतीय जनता पार्टी की पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत कांथी संसदीय जिला एक्स सर्विस मैन सेल की शनिवार को कांथी में एक विशेष बैठक आयोजित की गई I सभा से पहले एक्स सर्विसमैन सेल ने आरजी अस्पताल में हाल ही में हुई दुष्कर्म और हत्या की क्रूर घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

विशेष बैठक और विरोध कार्यक्रम में कांथी संगठनात्मक जिला अध्यक्ष और दक्षिण कांथी विधानसभा विधायक अरूप कुमार दास, कांथी लोकसभा क्षेत्र के सांसद सौमेंदु अधिकारी, एक्स सर्विसमैन सेल के राज्य नेतृत्व कैप्टन अर्नव चक्रवर्ती और समीर घोष,

जिला एक्स सर्विसमैन सेल के संयोजक तरूण कुमार दलोई, जिला कार्यकारिणी सदस्य और तमलुक लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद दिब्येंदु अधिकारी, राज्य समिति सदस्य तपन माईती और डिस्ट्रिक्ट एक्स सर्विसमैन सेल के अन्य नेता कार्यकारी अधिकारी और उपस्थित रहे।

अपने संबोधन में वक्ताओं ने आर. जी अस्पताल कांड पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि यह घटना जितनी दुर्भाग्यपूर्ण और घृणित है, उससे कहीं अधिक आक्रोश राज्य सरकार के गलत फैसले को लेकर है। पूरे देश में अविलम्ब नारी सुरक्षा सुनिश्चित किया जाना चाहिए।

Kanthi: Ex-Service Man Cell also expressed displeasure over the hospital incident.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + sixteen =