कन्नड़ अभिनेत्री ज्योति राय का प्राइवेट वीडियो लीक!

Jyothi Roy Private video leaked : कन्नड़ एक्ट्रेस ज्योति राय का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक एक ट्विटर अकाउंट ने ज्योति राय का वीडियो शेयर किया है।

इसके अलावा एक्ट्रेस की एक इंटीमेट फोटो भी शेयर की है जिसके साथ लिखा है- ‘जल्द सब्सक्राइब करें, जैसे ही मेरे 1000 सब्सक्राइबर हो जाएंगे मैं अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड करूंगी।’

अब ज्योति राय के फैंस वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। कुछ लोगों ने बेंगलुरु पुलिस को टैग करते हुए मामले में लीगल एक्शन लिए जाने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि ज्योति राय कन्नड़ टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना चेहरा है। उन्होंने शो ‘बंदे बारातावा काला’ में अपने किरदार से घर-घर में पहचान बनाई। एक्ट्रेस 20 से ज्यादा टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। फिलहाल ज्योति शो ‘गुप्पेदंथा मनसु’ में नजर आ रही हैं।

टीवी की दुनिया से इतर ज्योति राय ने कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया। वे ‘सितारामा कल्याण’, ‘गंधदा गुड़ी’, ’99’ और ‘दीया वर्नापटला’ जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। ज्योति राय ने 20 साल की उम्र में पद्मनाभ से शादी रचाई थी, जिनसे उनका एक 11 साल का बेटा है। हालांकि बाद में ज्योति और पद्मनाभ अलग हो गए।

अब ज्योति राय डायरेक्टर सुकु पूर्वज को डेट कर रही हैं। इस साल की शुरुआत में ही कपल ने इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की थीं और अपने रिश्ते पर मुहर लगी दी थी। ज्योति और सुकु ने यह भी खुलासा किया था कि उनकी सगाई हो चुकी है और वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *