साधारण लोगों की उल्लेखनीय कहानी कंगना रनौत की “भारत भाग्य विधाता”

मुंबई (अनिल बेदाग) : हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए दो क्रिएटिव माइंडस, बबीता आशिवाल और आदि शर्मा, टॉप लेवल का क्वालिटी कंटेंट देने के लिए एक साथ आए हैं, जो दिलों को छूने का वादा करता है। उनके  नये वेंचर, जिसका टाइटल “भारत भाग्य विधाता” है, उनके संबंधित प्रोडक्शन हाउस, यूनोइया फिल्म्स और फ्लोटिंग रॉक्स एंटरटेनमेंट के पहले सहयोग के तहत एक प्रमुख प्रयास है।

बबीता और आदि का पूरा विश्वास है कि “क्वॉलिटी कंटेंट को मास अपील से अधिक महत्व दिया जाता है।” जैसा कि नाम से पता चलता है, “भारत भाग्य विधाता” उन लोगों पर केंद्रित है जिनके बिना देश का काम करना बंद हो जाएगा – श्रमिक वर्ग के नायक, ब्लू-कॉलर वाले कर्मचारी। फिल्म का उद्देश्य उन आम लोगों के अमूल्य योगदान को उजागर करना है जो पर्दे के पीछे अथक परिश्रम करते हैं।

मुख्य भूमिका में कंगना रनौत की मौजूदगी फिल्म की अपील को काफी बढ़ा देती है। अपने सशक्त अभिनय के लिए जानी जाने वाली कंगना के पास ऐसे प्रोजेक्ट चुनने का मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड है जो मानदंडों को चुनौती देते हैं और कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाते हैं।

इस भूमिका को निभाने का उनका निर्णय उन किरदारों को चित्रित करने के प्रति उनके समर्पण को रेखांकित करता है जो विचार को उत्तेजित करते हैं और गहरी भावनाओं को जगाते हैं। यह फिल्म उन्हें अपने असाधारण अभिनय कौशल को प्रदर्शित करने तथा जटिल किरदारों को जीवित करने का एक और अवसर प्रदान करेगी।

अनुभवी फिल्ममेकर मनोज तापड़िया द्वारा निर्देशित और लिखित, जिनका अनुभव ऐडवर्टाइज़िंग और सिनेमा दोनों में फैला हुआ है, “भारत भाग्य विधाता” एक दृष्टिगत रूप से आश्चर्यजनक और भावनात्मक रूप से समृद्ध फिल्म होने का वादा करती है। यह कथा दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ेगी तथा श्रेय रोल होने के बाद भी लंबे समय तक उनके दिमाग में बनी रहेगी।

हाईएस्ट क्वालिटी का, यह सुनिश्चित करते हुए कि उनका कंटेंट  दर्शकों के साथ सार्थक रूप से जुड़ता है। इस प्रोजेक्ट पर काम करना अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद रहा है। हमारा लक्ष्य ऐसी कंटेंट बनाना है जो हमारे दर्शकों को आकर्षित करे। हमें पूरा विश्वास है कि कंगना का साथ मिलकर यह फिल्म लोगों का दिल जीत लेगी।” बबीता आशीवाल ने कहा।

आदि शर्मा फ्लोटिंग रॉक्स एंटरटेनमेंट के माध्यम से इस सहयोग में एक नया स्वरूप लेकर आए हैं, जो भावनात्मक गहराई और यूनिवर्सल अपील वाली कहानियां बनाने के लिए समर्पित है। आदि का मानना है कि हाई  क्वालिटी वाली, विचारोत्तेजक फिल्में भारतीय सिनेमा का भविष्य हैं। उन्होंने कहा, “कंगना के साथ इस फिल्म पर हमारा सहयोग ऐसी विषय-वस्तु बनाने पर केंद्रित है जो सीमाओं से परे हो और दर्शकों से गहरे भावनात्मक स्तर पर जुड़े।”

हाई कंटेंट वाली फिल्में वास्तव में ब्लॉकबस्टर सफलताओं का भविष्य हैं,” आदि शर्मा ने कहा।

जैसा कि यूनोइया फिल्म्स और फ्लोटिंग रॉक्स एंटरटेनमेंट ने “भारत भाग्य विधाता” के साथ इस सफर की शुरुआत की है, यह स्पष्ट है कि यह उनके शक्तिशाली स्लेट का पहला अध्याय है। इंडस्ट्री में विभिन्न रचनाकारों और प्रतिभाओं के साथ उनका सहयोग विभिन्न शैलियों की कहानियां सामने लाने का वादा करता है, जिनमें से प्रत्येक जीवन के सभी क्षेत्रों के दर्शकों को पसंद आएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + 5 =