जंगल महल : गड़बेत्ता कॉलेज के शिविर में 45 यूनिट रक्तदान

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : गर्मियों में रक्त की मांग को कुछ हद तक पूरा करने के लिए पश्चिम मेदिनीपुर जिले का गड़बेत्ता कॉलेज आगे आया।  कॉलेज के ‘ पूर्व छात्र सम्मिलनी’ की पहल के तहत एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया और कॉलेज की एनसीसी और एनएसएस इकाइयों की मदद से शिविर के सफल समापन में मदद मिली।

शिविर का उद्घाटन महाविद्यालय के प्राचार्य एवं पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष हरिप्रसाद सरकार द्वारा किया गया। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों को रक्तदान के महत्व से अवगत कराया। शिविर में महाविद्यालय के वर्तमान एवं पूर्व विद्यार्थियों ने रक्तदान किया।

कॉलेज प्रबंधन समिति के सदस्य प्रशांत डे ने भी रक्तदान किया। शिविर में कई महिलाओं सहित कुल 45 लोगों ने रक्तदान किया। शिविर में वकील एवं पूर्व छात्र संघ के उपाध्यक्ष श्यामल कुमार महापात्र, कॉलेज प्रबंधन संघ के सरकार द्वारा मनोनीत सदस्य एवं पूर्व छात्र संघ के उपाध्यक्ष असीम कुमार ओझा, पूर्व छात्र तापस चंद्रा, प्रबंधन संघ के सदस्य शांतिमय पात्रा आदि उपस्थित रहे।

Jungle Mahal: 45 units of blood donation in the camp of Gadbetta College

कॉलेज शिक्षक परिषद के सचिव साजिद विश्वास, स्वैच्छिक रक्तदाता मंच के सचिव जयंत मुखर्जी  समेत सभी ने अपने भाषणों से रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर एनएसएस इकाई की ओर से प्रोफेसर केशव बर्मन, शेख शाहनाज आलम और पूर्व छात्र संघ के सदस्य भी उपस्थित थे।

शिविर की देखरेख पूर्व छात्र संघ के सचिव प्रोफेसर अभिनंदन राणा और एनसी सी मेजर तमाल डे, प्रोफेसर स्वरूप राणा, लेफ्टिनेंट शुक्ला दुबे ने की। कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. हरिप्रसाद सरकार ने शिविर के सफल समापन के लिए सभी संबंधितों को धन्यवाद दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *