Indian brand "Mivi" unveiled Superpods Opera

भारतीय ब्रांड “मिवी” ने सुपरपॉड्स ओपेरा का अनावरण किया

  • जापान ऑडियो सोसाइटी द्वारा हाई-रेज सर्टिफिकेशन प्राप्त करने वाला पहला भारतीय ब्रांड है मिवी

कोलकाता। वायरलेस ऑडियो समाधानों में अग्रणी इनोवेटर, मिवि को नवीनतम ट्रू वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स ओपेरा के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है, क्योंकि सुपरपॉड्स सीरीज़ की इसकी तीसरी पीढ़ी ने हाई-फ़िडेलिटी साउंड के लिए एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है। सुपरपॉड्स ओपेरा ब्रांड के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि मिवि अब जापान ऑडियो सोसाइटी द्वारा हाई-रेज़ वायरलेस ऑडियो के लिए प्रमाणन प्राप्त करने वाला पहला भारतीय ब्रांड है।

एचडी साउंड को अब अल्ट्रा एचडी मिला है सुपरपॉड्स ओपेरा सीरीज़ को इसकी अत्याधुनिक सुविधाओं और तकनीक की बदौलत एक बेहतरीन ऑडियो अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

ईयरबड्स में हाई-रेज़ वायरलेस ऑडियो क्षमताएँ हैं, जो संगीत में जटिल विवरण और बारीकियों को कैप्चर करते हैं जो अक्सर कम-गुणवत्ता वाले फ़ॉर्मेट में खो जाते हैं। एलडीएसी ब्लूटूथ कोडेक के साथ, ओपेरा सीरीज़ ऑडियो गुणवत्ता से समझौता किए बिना हाई-रेज़ वायरलेस ऑडियो का निर्बाध प्रसारण सुनिश्चित करती है।

सुपरपॉड्स ओपेरा सीरीज़ की मुख्य विशेषताएँ:

  • हाई-रेज़ वायरलेस ऑडियो: बेहतरीन संगीत अनुभव के लिए बेहतरीन विवरण और बनावट के साथ ज़्यादा वास्तविक ऑडियो।
  • एलडीएसी: ऑडियो गुणवत्ता में महत्वपूर्ण कमी के बिना हाई-रेज़ ऑडियो के उच्च-गुणवत्ता वाले वायरलेस ऑडियो ट्रांसमिशन का आनंद लें।
  • स्थानिक ऑडियो और 3डी साउंडस्टेज: स्थानिक ऑडियो के साथ सराउंड साउंड अनुभव में खुद को डुबोएँ और 3डी साउंडस्टेज के साथ प्रत्येक इंस्ट्रूमेंट को स्पष्ट रूप से सुनें।
  • लंबी बैटरी लाइफ़: एक बार चार्ज करने पर 60 घंटे तक का संयुक्त प्लेटाइम पाएँ।
  • मिवी ऑडियो ऐप: मिवी ऑडियो ऐप के ज़रिए अपनी ज़रूरतों और पसंद के हिसाब से अपने सुपरपॉड्स ओपेरा ईयरबड्स को कस्टमाइज़ करें।
  • ब्लूटूथ वी5.4 (v5.4): नवीनतम ब्लूटूथ संस्करण के साथ, स्थिर और विश्वसनीय वायरलेस कनेक्टिविटी का लाभ उठाएँ और 10 मीटर तक दोषरहित ऑडियो का आनंद लें।
  • मल्टी-डिवाइस कनेक्टिविटी: सहज मल्टी-टास्किंग के लिए समानांतर में दो डिवाइस से कनेक्ट करें।

मिवी के सीईओ मिधुला देवभक्तुनी ने कहा, ‘हम ओपेरा के साथ संगीत प्रेमियों के लिए बेहतरीन वायरलेस ऑडियो अनुभव लाने के लिए रोमांचित हैं। यह भारत के लिए गर्व का क्षण है क्योंकि हम जापान ऑडियो सोसाइटी द्वारा हाई-रेज़ वायरलेस ऑडियो के लिए प्रमाणन प्राप्त करने वाले पहले ब्रांड बन गए हैं।

Indian brand "Mivi" unveiled Superpods Opera

कोई अन्य भारतीय ब्रांड अभी तक इसे हासिल नहीं कर पाया है। नवाचार और गुणवत्ता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के परिणामस्वरूप एक ऐसा उत्पाद सामने आया है जो वास्तव में वायरलेस ध्वनि की सीमाओं को फिर से परिभाषित करता है।’

मिवी की सुपरपॉड्स ओपेरा सीरीज़ नवाचार और असाधारण ऑडियो उत्पाद देने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। अपनी प्रभावशाली विशेषताओं और बेहतरीन ध्वनि गुणवत्ता के साथ, ओपेरा सीरीज़ संगीत के हमारे अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

सुपरपॉड्स ओपेरा के साथ ऑडियो के भविष्य का अनुभव करें जो अब फ्लिपकार्ट, मिवी की आधिकारिक वेबसाइट और चुनिंदा ऑफ़लाइन खुदरा विक्रेताओं पर क्रमशः ₹2199 पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − 3 =