In Cooch Behar, BJP Panchayat members joined Trinamool

कूचबिहार में भाजपा के पंचायत सदस्यों ने थामा तृणमूल का दामन

कूचबिहार (न्यूज़ एशिया) :  जिले के दिनहाटा के बुरिरहाट में भाजपा के चार पंचायत सदस्य समेत कई कार्यकर्ता सत्ताधारी तृणमूल में शामिल हो गए। मंत्री उदयन गुहा ने सोमवार को  दिनहाटा  स्थित अपने कार्यालय में भाजपा पार्टी के इन पंचायत सदस्यों को पार्टी का झंडा सौंपा।

इस अवसर पर तृणमूल के दिनहाटा-2 ब्लॉक अध्यक्ष दीपक कुमार भट्टाचार्य, तृणमूल दिनहाटा सिटी ब्लॉक अध्यक्ष बिशु धर और अन्य उपस्थित थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए  तृणमूल नेताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद हर दिन बड़ी संख्या में भाजपा के पंचायत सदस्य और कार्यकर्ता  व समर्थक तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

कूचबिहार में उत्तर बंगाल की पहली सीएनजी बस का शुभारम्भ

सार्वजनिक परिवहन में उत्तर बंगाल की पहली पर्यावरण अनुकूल सीएनजी गैस चालित बस का उद्घाटन उत्तर बंगाल राज्य परिवहन निगम के अध्यक्ष पार्थप्रतिम रॉय ने किया। सीएनजी गैस चालित बस के परिचालन से पर्यावरण प्रदूषण मुक्त होगा।

उत्तर बंगाल राज्य परिवहन निगम के चेयरमैन पार्थप्रतिम रॉय ने कहा, ”हम 13 करोड़ रुपये की लागत से 30 सीएनजी गैस से चलने वाली बसें सड़क पर उतारने जा रहे हैं।”  

अब तक एक बस चलाने के लिए हमें प्रति किलोमीटर 22 रुपये खर्च करने पड़ते थे। अब सीएनजी से चलने वाली बसों की लागत 16 रुपये प्रति किलोमीटर खर्च होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *