Kharagpur: Objection raised against encroachment, memorandum submitted to the Principal

कॉलेज की जमीन पर अवैध कब्जा, नागरिक कन्वेंशन में बरसे लोग

खड़गपुर : खड़गपुर कॉलेज की भूमि की रक्षा और कॉलेज के सौंदर्यीकरण को बहाल करने के लिए शनिवार की दोपहर स्थानीय इंदा स्थित लॉज में सम्मेलन आयोजित किया गया। आज का गैर राजनीतिक सम्मेलन खड़गपुर के पूर्व प्रोफेसरों और छात्रों सहित प्रमुख लोगों की पहल पर आयोजित किया गया था।

सम्मेलन में सभी ने खड़गपुर के लोगों से कॉलेज की जमीन की रक्षा और कॉलेज के सौंदर्यीकरण की रक्षा के लिए आगे आने का आग्रह किया।

कॉलेज के वर्तमान एवं पूर्व प्रोफेसर, कॉलेज के शासी निकाय के अध्यक्ष अंजन चाकी, साहित्यकार सुनील माजी, अमित शर्मा एवं अन्य पूर्व छात्रों ने वक्तव्य रखा। आज की बैठक में खड़गपुर कॉलेज भूमि एवं नयनझूली रक्षा समिति का गठन किया गया।

Illegal occupation of college land, people rained in civil convention

जिसमें पूर्व छात्र प्रमुख वकील अरूप वर्मा को अध्यक्ष और देबाशीष डे को कार्यकारी बनाया गया। संयुक्त सचिव प्रो. तपन कुमार पाल और अनिल दास बनाए गए।

वहीं, कमेटी में कांग्रेस नेता अमल दास, बीजेपी नेता तुषार मुखर्जी, वकील अजीत पाल, पार्षद मधु कामी और कॉलेज के अन्य पूर्व छात्र नेता शामिल हैं। आज के निर्णय के अनुसार 30 जुलाई को कॉलेज के प्राचार्य के साथ बैठक होगी।

Illegal occupation of college land, people rained in civil convention

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − one =