#Howrah : कारशेड में रेलवे ट्रैक के पर पानी जमा होने के कारण कई ट्रेनें रद्द, यात्रियों की बढ़ी मुसीबत

धर्मवीर कुमार सिंह, हावड़ा : पश्चिम बंगाल के दक्षिणी जिलों में लगातार बारिश होने के कारण रास्तों पर तो पानी जमा है ही साथ ही साथ हावड़ा स्टेशन के कारशेड में भी पानी का जमाव हो जाने की वजह से कई लोकल ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया है। जिसके वजह से यात्रियों को काफी ज्यादा मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

इसके साथ ही कई एक्सप्रेस ट्रेनों का भी हावड़ा से परिचालन बंद कर दिया गया, जिसकी वजह से हावड़ा स्टेशन में यात्रियों को काफी मुसीबत का सामना करना पड़ा हावड़ा स्टेशन में आने से पहले कुछ एक्सप्रेस ट्रेनों को बेलानगर स्टेशन में घंटों खड़ा रहना पड़ा।

बेलानगर स्टेशन के स्टेशन मास्टर एन.सी. रॉय ने जानकारी देते हुए हमारे संवाददाता धर्मवीर कुमार सिंह को बताया कि सुबह से कुछ एक्सप्रेस ट्रेनों को धीरे-धीरे हावड़ा की तरफ ट्रैक पर पानी जमा होने के कारण रवाना किया गया। लेकिन लोकल ट्रेनों को बंद कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि हावड़ा कारशेड में पानी जमा होने के कारण ट्रेनों के परिचालन को रोक दिया गया। रेलवे कॉन्स्टेबल प्रदीप मांझी का करना है की बाली स्टेशन से कुछ लोकल ट्रेनों को रवाना किया गया और एक्सप्रेस ट्रेनों को बेलानगर स्टेशन में हावड़ा कारशेड में पानी जमा होने के कारण रोक दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =