How will Mamata Banerjee support if TMC party no longer exists: Dilip Ghosh

TMC पार्टी ही नहीं रहेगी तो समर्थन कैसे देंगी ममता बनर्जी : दिलीप घोष

Kolkata Hindi News, कोलकाता। भाजपा के वरिष्ठ नेता दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर एकबार फिर निशाना साधा है। उन्होंने ममता पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए कहा कि उत्तर बंगाल से तृणमूल कांग्रेस का सफाया हो चुका है। दक्षिण बंगाल में भी खेल खत्म होने वाला है लोकसभा चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) का अस्तित्व ही नहीं रहेगा। ऐसे में बाहर या भीतर से समर्थन देने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि अगर इंडिया गठबंधन केंद्र की सत्ता में आता है, तो वह बाहर से समर्थन देंगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी अब तक धांधली के बल पर चुनाव जीतती आ रही थी, लेकिन केंद्रीय बलों के तैनाती के कारण इस बार शांतिपूर्ण तरीके से और निष्पक्ष चुनाव हो रहा है। ऐसे में टीएमसी का सफाया तय है।

भाजपा नेता दिलीप घोष ने कहा कि पश्चिम बंगाल में इस बार जितना शांतिपूर्ण चुनाव हो रहा है इसके पहले कभी नहीं हुआ. हालांकि संदेशखाली में अभी भी अशांति का माहौल बना हुआ है। वहां पर प्रतिशोध की राजनीति की जा रही है, पुलिस भी सत्ताधारी पार्टी के साथ काम कर रही है।

जो लोग विरोध कर रहे हैं उनका अपहरण किया जा रहा है। यही कारण है कि महिलाएं रात में जाकर वहां पहरेदारी कर रही हैं। वहां जाए बिना नहीं समझा जा सकता है, जो लोग किस स्थिति में आंदोलन कर रहे हैं, ऐसे लोगों को मैं प्रणाम करता हूं।

सीएए को लेकर दिलीप घोष ने कहा कि की लोकसभा चुनाव से इसका कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि यह कानून पहले ही बन चुका है और उसी के आधार पर लोगों को नागरिकता दी जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *