कोलकाता में गुंडागर्दी चरम पर, अपराधियों ने कांस्टेबल का सिर फोड़ा

कोलकाता : उत्तर कोलकाता के बड़तला थाने के अंतर्गत गश्त पर निकले एक पुलिसकर्मी पर बुधवार तड़के कुछ अपराधियों ने हमला कर दिया। इस हमले में पुलिसकर्मी का सिर फट गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

घटना तड़के करीब तीन बजे की है जब पुलिस कांस्टेबल देवाशीष मंडल शहर के शोभाबाजार इलाके में गश्त कर रहे थे। आमतौर पर गश्त के दौरान दो पुलिसकर्मी साथ रहते हैं, लेकिन घटना के वक्त देवाशीष अकेले थे।

अपराधियों को किसी संदिग्ध गतिविधि में संलिप्त देखकर देवाशीष ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया।हमले के बाद देवाशीष को गंभीर हालत में घटनास्थल से अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी चिकित्सा चल रही है।

इस घटना ने एक बार फिर पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हाल के दिनों में राज्य में कई इलाकों में गुंडागर्दी की घटनाएं बढ़ी हैं और अब तो पुलिसकर्मियों पर हमले की घटनाएं भी सामने आ रही हैं।

इससे पुलिस-प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अपराधियों की तलाश की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − seven =