गृहमंत्री अमित शाह बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं। शाह अपराह्न अंडाल हवाई अड्डे पहुंचेंगे, जहां से वह दोपहर में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए बीरभूम जिले के सूरी जाएंगे। वह सूरी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिला कार्यालय का उद्घाटन भी करेंगे।गृह मंत्री शाम को कोलकाता लौटेंगे और राज्य के पार्टी नेताओं के साथ बंद कमरे में बैठक करेंगे। वह दक्षिणेश्वर मंदिर भी जाएंगे और पूजा-अर्चना करेंगे।

वह शनिवार को नयी दिल्ली लौटेंगे। पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता एवं नंदीग्राम से भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी ने ट्विटर पर कहा, “माननीय केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी का पश्चिम बंगाल की यात्रा पर हार्दिक स्वागत है। आपकी उपस्थिति हमें प्रेरित करती है और बंगाल भाजपा के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाती है।

पश्चिम बंगाल के लोग आपके आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि 2024 के लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के कारण श्री शाह की इस यात्रा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने पश्चिम बंगाल की 42 में से 18 सीटों पर जीत हासिल की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *