Girl

बंगाल में नहीं थम रहा महिलाओं का उत्पीड़न, भाजपा बूथ अध्यक्ष पर महिला को निर्वस्त्र कर पीटने का आरोप

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर का मामला थमा नहीं था कि ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। बंगाल में महिला सुरक्षा को मुद्दा बना रही बीजेपी को अब उसके नेता पर ही गंभीर आरोप लगे हैं। एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक बीजेपी नेता और उसके समर्थकों ने घर में घुसकर मारपीट की, नंगा कर सड़क पर घसीटा।

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में बीजेपी के एक बूथ प्रेसिडेंट महिला के घर में घुस गए और उसे प्रताड़ित किया। भाजपा नेता पर आरोप है कि उसने अपने समर्थकों के साथ महिला को सड़क पर महिला को निर्वस्त्र करके घसीटा। शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद नंदीग्राम में भाजपा बूथ अध्यक्ष तापस दास को गिरफ्तार किया गया।

महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला ने आरोप लगाया है कि भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल होने पर उनके साथ मारपीट की गई। शिकायत में कहा गया है कि इसके बाद उसे निर्वस्त्र करके सड़कों पर घसीटा गया।

यह हमला गोकुलनगर ग्राम पंचायत के पंचान्नतल्ला में हुआ। हालांकि, भाजपा ने दावा किया कि पारिवारिक विवाद को राजनीतिक रंग दिया जा रहा है। घायल महिला को नंदीग्राम सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नंदीग्राम टीएमसी पदाधिकारी शेख सूफियान ने कहा, ‘महिला का अपराध यह था कि वह और उसके पति भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल हो गए थे। उन पर भाजपा में फिर से शामिल होने का दबाव बनाया गया और जब उन्होंने इनकार कर दिया, तो उन्हें निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा गया।

हम बदमाशों के लिए सख्त सजा की मांग करते हैं।’ पूर्व राज्यसभा सांसद कुणाल घोष ने कहा कि TMC का एक प्रतिनिधिमंडल  नंदीग्राम का दौरा करेगा। उन्होंने सभी आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

बता दें कि बीजेपी कोलकाता दुष्कर्म और हत्या मामले को लेकर टीएमसी पर हमलावर है। वह सत्ताधारी पार्टी पर महिला सुरक्षा को लेकर विफल होने का आरोप लगा रही है लेकिन अब इस ताज़ा मामले में टीएमसी द्वारा भी मुद्दा बनाए जाने की संभावना है। दोनों दलों के बीच आने वाले दिनों में तीखी नोंकझोंक हो सकती है।

हालांकि, बीजेपी नेतृत्व और जिला समिति के सदस्य अभिजीत मैती ने कहा कि पारिवारिक मामले को राजनीतिक रंग देकर तृणमूल अपनी राजनीतिक जमीन वापस पाने की कोशिश कर रही है। इस घटना का कोई राजनीतिक संबंध नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 16 =