Dead

कोलकाता के लेक मॉल के सामने मिला लटकता हुआ शव

कोलकाता : कोलकाता में लेक मॉल के सामने रविवार सुबह एक व्यक्ति का फंदे से लटकता हुआ शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय सूत्रों के अनुसार रविवार सुबह करीब पांच बजे एक व्यक्ति का शव मॉल के सामने फुटपाथ पर लगे होर्डिंग से लटका मिला।

मृतक की पहचान स्थानीय फूल विक्रेता बिशु हलदर के तौर पर हुई है।बिशु की फूलों की दुकान लेक मॉल के सामने है। सूत्रों के मुताबिक, वह अपने भाई के साथ मिलकर बिजनेस चलाते थे।

उनके स्टोर में कई कर्मचारी भी हैं। दुकान के कर्मचारियों ने बताया कि कई दिनों से फूलों के कारोबार में मंदी चल रही थी। इसलिए पिछले दिनों मालिक की तबीयत खराब थी।

कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने डिप्रेशन के कारण आत्महत्या कर ली होगी। बहरहाल, पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है।

बिशु की मौत से उनके परिजन भी सदमे में हैं। लेक मार्केट के व्यवसायी समुदाय में भी शोक का माहौल है। यहां तक कि दुकान का स्टाफ भी मालिक की असामयिक मौत को स्वीकार नहीं कर पा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 4 =