खुशी के गुनहगारों को फांसी दो…

हावड़ा : कोलकाता के जोड़ाबगान अंचल में बीते दिनों जिस प्रकार से एक नन्हीं बच्ची के साथ कुछ दरिंदों ने दुष्कर्म कर उसकी निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी, ऐसे हृदयविदारक अपराध के विरुद्ध उत्तर हावड़ा युवा दल के युवाओं ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए राज्य एवं केंद्र सरकार से ऐसे अपराधियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की। ऐसे दुःख भरे समय में उत्तर हावड़ा युवा दल के कार्यकर्ताओं सहित समाज के हर व्यक्तियों ने मासूम सी बच्ची के आत्मा की शांति के लिए मोमबत्तियां जलाकर व चित्र पर पुष्प अर्पित कर नम आँखों से श्रंद्धाजलि अर्पित किया।

साथ ही उत्तर हावड़ा के युवा समाजसेवी व उत्तर हावड़ा युवा दल के संरक्षक विक्की यादव शौर्य ने युवाओं को व स्थानीय लोगों को समाज में हो रही ऐसे किसी भी घटनाओं को रोकने के लिए तैयार रहने की अपील की साथ अपने इलाके में बहन बेटियों की सुरक्षा करने का शपथ दिलाया और मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर मुजरिमों के लिए कड़ी से कड़ी सजा मांगने की बात कही।

इस शोकसभा में समाज सेविका अन्नू नेवटिया ने अपनी बातों में महिलाओं के प्रति गलत मानसिकता रखने वालों पर कड़ा प्रहार कर समाज में महिलाओं को सम्मान देने की बात कही। शोकसभा में ऋषिकेश पांडेय, डाक्टर प्रमोद गुप्ता, मोहित शुक्ला, रोहित साव, कुनाल सिंह, इंद्रो, संजीव, विक्की, मनोज सहित काफी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित होकर ऐसे घटना के प्रति कड़ी प्रतिक्रिया दे कर मृतक मासूम बच्ची के आत्मा की शांति के लिए शोक व्यक्त किया एवं श्रंद्धाजलि दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *