Grand music launch of Abar Asibo Phire at Warehouse Cafe

वेयर हाउस कैफ़े में आबार आसिबो फिरे का ग्रैंड म्यूजिक लांच

कोलकाता। अमलादित्य फिल्म्स और क्रिएटिव वर्क्स बैनर तले बनी फिल्म आबार आसिबो फिरे का ग्रैंड म्यूजिक लांच साउथ सिटी मॉल के वेयर हाउस कैफ़े में रखा गया। इस दौरान फिल्म के कलाकारों सहित टेक्नीशियन भी उपस्थित रहें। फिल्म के निर्माता

केसबानंद मुखोपाध्याय और मिथुन चक्रवर्ती हैं जबकि निर्देशन देवप्रतिम दासगुप्ता ने किया है। फिल्म में मुख्य कलाकारों में ऋतुब्रत मुखोपाध्याय,फाल्गुनी चटर्जी,मीर अफ़सर अली, रियंका रॉय, शंकर देबनाथ, तुलिका बसु, शांतिलाल मुखर्जी, कंचना मोइत्रा,

कमलेश्वर मुखर्जी, पार्थसारथी चक्रवर्ती, असीम रॉय चौधरी, नित्या गांगुली, सुप्रतिम रे, पिया देबनाथ और सुभाश्री गांगुली (अतिथि कलाकार) दिखाई देंगे। फिल्म की सिनेमाटोग्राफी परमेश्वर हलदार ने किया है।

फिल्म में संगीत रतुल शंकर का है और संपादन पार्थिव जॉयरादार ने किया है। फिल्म के कर्णप्रिय गानों को अपने सुरों से सजाया है रूपम इस्लाम, इंद्रनील सेन, जोजो, दुर्निबार साहा, देव चौधरी, अमृता दत्ता, सौमी एवं दीपान्विता आचार्य ने। मास मीडिया प्रमोशन और मार्केटिंग राणा बासु ठाकुर (JLT) , पब्लिसिटी डिज़ाइन ग्रे मैटर के द्वारा जबकि डिस्ट्रब्यूशन कलकत्ता फिल्म्स के द्वारा किया जा रहा है।

फिल्म की कहानी दादा और पोते की है। पोता जो कि विदेशी सरजमीं अमेरिका में पला बढ़ा है वह अपने पुरखों के गावं वापस आता है। वह दादाजी को अपनी ईच्छा बताता है कि उसे पूरी दुनिया घुमनी है लेकिन उसके पास पैसे नहीं है।

उसके दादाजी उसके लिए पैसा इकठ्ठा करने की बात कहते हैं और आश्वाशन देते हैं कि अगर वह उनका एक काम करेगा तो उसे वह पैसे देंगे।

पोता दादा के शर्त के मुताबिक उनके द्वारा कहे गए सभी कामों के करते हुए बंगाल की सांस्कृतिक धरोहर व लोक धुन लोक संगीत से अवगत होता जिससे वो समयानुसार मंत्रमुग्ध होता चला जाता है।

कहानी के माध्यम से भारतीय संस्कृति और ऐतिहासिक धरोहरों को भी संजोने का पूरा प्रयास किया गया है।दादा पोते के बीच की यह फिल्म कैसी है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म 25 अक्टूबर को थियटरों में रिलीज़ होने जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + 18 =