बीपीएल के एक्सक्लूसिव स्टोर का ग्रैंड गाला ओपनिंग सफलतापूर्वक संपन्न

कोलकाता:  सेल्स एम्पोरियम, जो गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रॉनिक्स और अद्वितीय ग्राहक सेवा के लिए प्रसिद्ध है, अपने बागुइयाती स्थान पर बीपीएल के एक्सक्लूसिव स्टोर के ग्रैंड ओपनिंग की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। यह अवसर सेल्स एम्पोरियम के इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग में 60 वर्षों की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जिसे बड़ी संख्या में वफादार ग्राहकों, भागीदारों और गणमान्य व्यक्तियों द्वारा उपस्थिति में बड़े उत्साह के साथ मनाया गया था।

1964 में अपनी स्थापना के बाद से, सेल्स एम्पोरियम कोलकाता में इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल उद्योग में अग्रणी रहा है। शहर भर में कई रणनीतिक रूप से स्थित शोरूम के साथ, सेल्स एम्पोरियम ने अपने ग्राहकों का विश्वास और वफादारी हासिल की है क्योंकि इसकी गुणवत्ता, प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण और असाधारण बाद की बिक्री सेवा के प्रति प्रतिबद्धता है।

 ग्रैंड ओपनिंग इवेंट ने इन मूल मूल्यों पर प्रकाश डाला, जिसने एक्सक्लूसिव बीपीएल स्टोर की विस्तृत श्रृंखला को प्रदर्शित किया, जिसमें नवाचारी और उच्च-गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंसेज शामिल हैं।

सेल्स एम्पोरियम वादा करता है कि यह ग्राहकों के लिए एक वन-स्टॉप गंतव्य होगा जो नवीनतम और सबसे विश्वसनीय बीपीएल उत्पादों की तलाश में हैं, जो व्यापक विकल्पों और अटूट मूल्य के साथ एक निर्बाध शॉपिंग अनुभव प्रदान करता है।

Grand Gala Opening of BPL Exclusive Store concluded successfully

अपने विजन के अनुसार विकास और ग्राहक सुविधा के लिए, सेल्स एम्पोरियम आने वाले तीन महीनों में 5 नए शोरूम खोलने की घोषणा करने के लिए उत्साहित है। यह विस्तार सेल्स एम्पोरियम की प्रतिबद्धता को पुनः पुष्टि करता है कि शीर्ष-गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंसेज को एक व्यापक दर्शकों तक पहुंचाया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − nine =