Health services affected in Bengal as doctors' strike continues

घाटाल : आंदोलनरत डॉक्टरों का किया समर्थन, घाटाल में प्रतीकात्मक अनशन

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : स्वास्थ्य क्षेत्र में कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे आंदोलन के समर्थन में कोलकाता में जूनियर डॉक्टरों की भूख हड़ताल के साथ एकजुटता दिखाते हुए और पीड़िता अभया के लिए त्वरित न्याय और काम पर सभी की सुरक्षा की मांग करते हुए शनिवार को जस्टिस फॉर आरजी कर घाटाल समूह की ओर से प्रतीकात्मक अनशन का आह्वान किया गया।

पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत घाटाल के 12 प्रतिष्ठित नागरिकों ने एक दिवसीय प्रतीकात्मक उपवास में भाग लिया और सुबह 9 बजे से शाम तक घाटाल के खुदीराम प्रतिमा के पास बैठे रहे।

भूख हड़ताल पर बैठने वालों में डॉ. सुजीत माईती, सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक देबाशीष माईती, नर्स रिक्ता माजी, शिक्षक हेमंत सी व अन्य शामिल हैं।

Ghatal: Supported the agitating doctors, symbolic fast in Ghatal

साथ ही प्रधान शिक्षिका विदुषी मन्ना, शोधकर्ता बैद्यनाथ महतो, शिक्षिका विभा पाल, शिक्षक किशलय सामंत और घाटाल के प्रमुख लोगों ने भूख हड़ताल करने वालों के प्रति एकजुटता व्यक्त की। अनशन स्थल से प्रमुख लोगों ने मांगें पूरी होने तक आंदोलन जारी रखने का एलान किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 13 =