खड़गपुर में पूर्व छात्रों ने निकाला प्रतिवाद जुलूस

अमितेश, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर शहर के मलिंचा रोड स्थित अतुलमुनि हाई स्कूल के पूर्व छात्रों ने रविवार को प्रतिवाद जुलूस निकाला। यह जुलुस स्कूल से शुरू होकर होकर गिरी मैदान रेलवे स्टेशन के समीप स्थित काली मंदिर पहुंचकर समाप्त हुआ।

जुलूस के माध्यम से कोलकाता के आर. जी. कर अस्पताल प्रकरण और महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार से संबंधित घटनाओं की कड़ी शब्दों में निंदा की गई। वक्ताओं ने कहां कि जुलूस में शामिल लोग पूर्व छात्र है। इनमें कई ऐसे हैं जो जीवन की शेष संध्या पर पहुंच चुके हैं।

आरजी कर अस्पताल प्रकरण की घटना ने उन्हें बेहद व्यथित किया है। हमें ऐसा समाज नहीं चाहिए। देश – समाज में महिलाओं की पूर्ण सुरक्षा अनिवार्य रूप से सुनिश्चित होनी चाहिए।

केंद्र और राज्य सरकारों को अपनी-अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। अन्यथा अभूतपूर्व आंदोलन होगा। उन्होंने कहा कि भूतपूर्व छात्रों द्वारा आयोजित होने के बावजूद जुलूस में बड़ी संख्या में साधारण लोग भी शामिल हुए।

Former students took out protest procession in Kharagpur

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × four =