बंगाल में रामनवमी प्रतिबंधित करने वालों की जमानत जब्त कर दें : पीएम मोदी

भदोही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भदोही की जनसभा में तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में रामनवमी प्रतिबंधित करने वालों की जमानत जब्त कर दीजिए। भदोही को सियासी प्रयोगशाला न बनने दें। पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को पूर्वांचल दौरे पर रहे। इस दौरान आजमगढ़, जौनपुर के बाद भदोही में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भदोही में सपा-कांग्रेस के लिए जमानत बचाना भी मुश्किल हो गया है।

इसलिए, ये भदोही में सियासी प्रयोग कर रहे हैं। ये यूपी में बंगाल की टीएमसी राजनीति का ट्रायल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि टीएमसी राजनीति यानी राम मंदिर को अपवित्र बताना, इनकी राजनीति यानी रामनवमी मनाने पर प्रतिबंध लगाना। ये लोग बांग्लादेशी घुसपैठियों को संरक्षण देते हैं।

इनकी राजनीति वोट जिहाद के अलावा कुछ नहीं, टीएमसी की राजनीति यानी हिंदुओं की हत्या, दलितों-आदिवासियों का उत्पीड़न, टीएमसी राजनीति यानी महिलाओं पर अत्याचार। वहां टीएमसी के विधायक कहते हैं कि हिंदुओं को गंगा में डुबोकर मार देंगे। सपा यूपी को इसी दिशा में लेकर जाना चाहती है।

पीएम मोदी ने कहा कि सपा सरकार के समय यूपी में आतंकियों को स्पेशल प्रोटोकॉल मिलता था। सपा सरकार आतंकी संगठन सिमी पर मेहरबान थी। इन्होंने सिमी के सरगना को जेल से छोड़ दिया था। बाद में यूपी में कई जगह बम धमाके हुए थे। बुआ-बबुआ की राजनीति से बचकर रहने की जरूरत है।

समाजवादी के शहजादे से एक सवाल करना चाहता हूं कि बंगाल की बुआ तो आपकी इतनी करीबी हैं, बंगाल से आपके पास आई हैं। कभी आपने नई बुआ को पूछा, क्यों बंगाल में यूपी-बिहार वालों को बाहरी कहती हैं।

हमारा देश है, हम सभी भारतीय हैं, हम भारत माता की संतान हैं, फिर बंगाल में जाने वाले यूपी के लोगों को टीएमसी गाली क्यों देती है। गाली देने के बाद यहां यूपी में आकर वोट भी मांगती हैं। यूपी के लोगों को टीएमसी-सपा ने क्या समझ रखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *