Fire breaks out in a school in Howrah, two teachers get burnt

हावड़ा के एक विद्यालय में लगी आग, दो शिक्षिकाएं झुलसीं

कोलकाता (न्यूज़ एशिया): पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के एक प्राथमिक विद्यालय में गुरुवार की सुबह आग लग गई। इस दौरान हादसे में दो महिला शिक्षिकाएं झुलस गईं। मिली जानकारी के अनुसार  लिलुआ क्षेत्र के भट्टनगर स्थित स्कूल में बच्चों के लिए मध्याह्न भोजन बनाते समय आग लगी। घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है।

आग लगने का कारण एलपीजी सिलेंडर से गैस रिसाव माना जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। लिलुआ क्षेत्र के भट्टनगर स्थित स्कूल में कुछ छात्र मौजूद थे, लेकिन वे परिसर के दूसरे हिस्से में थे। पुलिस ने बताया कि दो दमकल गाड़ियों ने एक घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया।

प्रधानाध्यापिका तापसी गोस्वामी समेत घायल शिक्षकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब साढ़े छह बजे जब आग लगी तो स्कूल में केवल कुछ ही छात्र पहुंचे थे। आग लगने का कारण एलपीजी सिलेंडर से गैस रिसाव माना जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *