फैशन डिजाइनर समीक्षा शर्मा का फैशन शो ‘द सेवन सिंस ऑफ एवरीडे लाइफ’ संपन्न

काली दास पाण्डेय, मुंबई। अंधेरी, मुंबई स्थित पर्पल पेंगुइन स्थल पर कैडेंस अकादमी द्वारा आयोजित फैशन शो ‘रैंप इन्फर्नो’ में फैशन डिजाइनर समीक्षा शर्मा ने मानवीय प्रवृत्तियों से जुड़े भाव क्रमशः वासना, ईर्ष्या, घमंड, क्रोध, लालच, आलस्य और लोलुपता को इंगित करने वाले डिजाईन ‘द सेवन सिंस ऑफ एवरीडे लाइफ’ को प्रदर्शित किया।

रनवे पर आने वाले प्रत्येक मॉडल के परिधान रोजमर्रा के जीवन के दर्पण के रूप में नजर आए और दर्शकों को समीक्षा शर्मा द्वारा की गई हर सिलाई में छिपी सच्ची भावना और अर्थ का एहसास हो गया, जिन्होंने व्यक्तिगत रूप से फैशन संग्रह के प्रत्येक टुकड़े को तैयार किया।

विस्तार पर सावधानीपूर्वक ध्यान देने और प्रामाणिकता के प्रति प्रतिबद्धता के लिए जानी जाने वाली शर्मा ने यह सुनिश्चित किया कि हर पोशाक कला का एक काम था, जिसमें व्यक्तिगत आत्मनिरीक्षण के साथ उच्च फैशन का मिश्रण था।रोजमर्रा की जिंदगी के सात मनोभाव सिर्फ एक संग्रह नहीं है।

यह मानव स्वभाव का प्रतिबिंब है, दर्शकों को स्वयं के अंधेरे पक्षों का सामना करने का निमंत्रण है। इस अभूतपूर्व संग्रह ने फैशन डिजाइनिंग की परिकल्पना के बीच आत्ममंथन की आवश्यकता पर जोर देने की अनुभूति ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

‘रैंप इन्फर्नो’ के इस कार्यक्रम ने फैशन डिजाइनर समीक्षा शर्मा की छवि को एक साहसी, विचारशील डिजाइनर के रूप में स्थापित किया, जो शैली, भावना और मानवीय अनुभव के बीच जटिल अंतर संबंध का पता लगाने में संकोच नहीं करती।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 1 =