एक पहल संस्था ने 10वीं एवं 12वीं की परीक्षा में उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

हावड़ा। एकपहल संस्था की तरफ से 10वीं एवं 12वीं की परीक्षा में उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित कर उन्हें प्रोत्साहित किया गया। कार्यक्रम का आरंभ श्रीगणेश वंदना से हुआ, उसके उपरांत संस्था के संस्थापक आनंद कुमार तिवारी ने आगत अतिथियों का स्वागत किया एवं संस्था का संक्षिप्त परिचय दिया। तत्पश्चात अतिथियों सहित लगभग सैकड़ों 10वीं एवं 12वीं की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं का सम्मान किया गया।

सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सुप्रसिद्ध समाजसेवी श्री राजा बाबू सिंह, रत्नाकर नॉर्थ प्वाइंट विद्यालय के प्रिंसिपल डॉ. राजेश पांडे, अजीत दुबे, के.के. सिंह, समाजसेवी जयंत गुप्ता, अनिल सिंह, कृष्णकांत पांडे, सुनीता नाहटा आदि उपस्थित थे। अतिथियों ने एक पहल संस्था की प्रशंसा करते हुए बताया कि संस्था जिस तरह से शिक्षा के क्षेत्र में छात्रों को प्रोत्साहित एवं मदद करने का कार्य कर रही है यह प्रशंसनीय है, क्योंकि आज के छात्र ही कल के भविष्य हैं।

कार्यक्रम को सफल बनाने में चंद्रदेव चौधरी एवं आनंद तिवारी के साथ राजेश सिंह, एल. वर्मा, अजय तिवारी, राकेश मिश्रा, अंजनी राय, कैलाश उपाध्याय आदि की भूमिका सराहनीय रही। कार्यक्रम के अंत में संस्था के चेयरमैन चंद्र देव चौधरी ने सभी अतिथियों एवं अभिभावकों का धन्यवाद ज्ञापन किया। मंच का सफल संचालन संस्था के अध्यक्ष संतोष कुमार तिवारी ने किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + 16 =