What has happened so far in the Kolkata doctor rape and murder case...

ED ने संदीप घोष का चौथी बार दर्ज किया बयान

  • CBI जल्द दायर कर सकती है चार्जशीट

कोलकाता : आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भ्रष्टाचार मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। ED ने कोलकाता जेल में बंद आरोपी डॉक्टर संदीप घोस के बयान दर्ज किए। बता दें, अबतक इस मामले में ईडी 4 बार बयान दर्ज कर चुकी है। प्रवर्तन निदेशालय ने इससे पहले 8, 9, 14, और 15 अक्टूबर को संदीप घोष के बयान दर्ज किए थे।

संदीप घोष के अलावा जेल में बंद दो अन्य आरोपियों के भी बयान दर्ज किए गए हैं। दोनों को ही संदीप घोष का करीबी माना जाता है। सीबीआई जल्द ही आर जी कर मेडिकल कॉलेज में हुए करप्शन के मामले में चार्जशीट दाखिल करने जा रही है।

आर जी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में फीमेल डॉक्टर के साथ कथित रेप और उसकी हत्या के मामले में पीड़ित को न्याय दिलाने तथा कार्यस्थल पर सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग को लेकर जूनियर डॉक्टरों का आमरण अनशन बुधवार को लगातार 12वें दिन जारी है।

डॉक्टरों की भूख हड़ताल 5 अक्टूबर को शुरू हुई और इसी दिन से हड़ताल पर बैठे उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के चिकित्सक डॉ सौरव दत्ता को मंगलवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जलपाईगुडी स्थित अस्पताल के सीसीयू में उनका उपचार किया जा रहा है। इस भूख हड़ताल में मंगलवार को स्पंदन चौधरी और रूमेलिका कुमार भी शामिल हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × four =