District-wide third National Lok Adalat organized in West Medinipur

पश्चिम मेदिनीपुर में जिला व्यापी तीसरी राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण की पहल के तहत तीसरी राष्ट्रीय लोक अदालत पश्चिम मेदिनीपुर जिले के मेदिनीपुर, खड़गपुर, घाटाल, गड़बेत्ता और दांतन न्यायालयों के परिसर में आयोजित की गई थी। इस वर्ष के तीसरे राष्ट्रीय लोक अदालत का उद्घाटन जिला न्यायाधीश एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष संजय कुमार दास ने दीप प्रज्वलित कर किया।

अतिथि न्यायाधीश के रूप में उपस्थित जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव दिव्येंदु नाथ सहित अन्य न्यायाधीश, वकील एवं सामाजिक कार्यकर्ता समारोह में उपस्थित थे।

जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव दिव्येंदु नाथ ने बताया कि इस लोक अदालत के माध्यम से जिले भर में सात हजार से अधिक मामलों का निपटारा किया गया है, साथ ही मामलों के त्वरित निपटारे के साथ-साथ रक्तदान, हरियाली और अच्छे स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता का संदेश दिया गया है।

District-wide third National Lok Adalat organized in West Medinipur

प्रख्यात चिकित्सक डॉ. सुदीप चौधरी, रक्तदान आंदोलन के कार्यकर्ता शिक्षक सुदीप कुमार खांडा , सामाजिक कार्यकर्ता अरिंदम भौमिक, पत्रकार सुजॉय खाड़ा, सामाजिक कार्यकर्ता प्रोफेसर डॉ..शांतनु पांडा और अन्य प्रमुख लोग इस अवसर पर मेदिनीपुर अदालत में अतिथि विचारक के रुप में मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + fifteen =