दिलीप कुमार अस्पताल में हुए भर्ती, पत्नी सायरा बानो ने बताया कैसी है उनकी हालत

मुंबई। दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक 98 साल के दिलीप कुमार के कुच रेगुलर हेल्थ चेकअप होते हैं और इसी वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया ताकि उनकी सही निगरानी हो। वैसे दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बताया कि उनकी हालत बेहतर है और वह आज यानी रविवार को अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे।

सायरा बानो ने कहा, ‘दिलीप कुमार साहब की हालत अब पहले से बेहतर है और वह रविवार को डिस्चार्ज हो जाएंगे।’ बता दें कि पिछले साल दिसंबर में दिलीप कुमार ने कोविड की वजह से अपना बर्थडे नहीं सेलिब्रेट किया था। वहीं सायरा ने इस मौके पर जरूरतमंद लोगों को दान किया था जैसा वह हर साल करती हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दिलीप कुमार ने ट्वीट करके बताया था कि वह सबके लिए दुआ कर रहे हैं और आशा कर रहे हैं कि जल्द ही हम सभी इस वायरस से मुक्त हो जाएंगे। दिलीप कुमार ने ट्वीट किया था, सभी के लिए दुआ कर रहा हूं।

बता दें कि दिलीप कुमार सोशल मीडिया पर काफी समय से एक्टिव नहीं हैं। उन्होंने लास्ट ट्वीट 26 मार्च को किया था। पिछले साल जब कोविड की शुरुआत हुई थी तभी से दिलीप कुमार को पत्नी सायरा बानो ने आइसोलेट कर लिया था। सायरा इस वक्त दिलीप कुमार का पूरा ध्यान रख रही हैं।

एक इंटरव्यू में ​सायरा बानो ने कहा था दिलीप कुमार उनकी धड़कन हैं। सायरा ने कहा था, ‘मैं आज भी दिलीप साहब की नजर उतारती रहती हूं दिलीप साहब मेरे लिए मेरी धड़कन हैं। दिलीप साहब को छूना और उन्हें निहारना मेरे लिए दुनिया की सबसे बड़ी खुशी है। मैं उन्हें ताउम्र ऐसे ही देख सकती हूं। वह मेरी सांसें हैं।

सायरा ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वह दिलीप कुमार की देखभाल इसलिए नहीं करतीं क्योंकि उनपर कोई दबाव है। वह ऐसा इसलिए करती हैं, क्योंकि उन्हें दिलीप कुमार से बहुत प्यार है। सायरा ने कहा था, ‘मेरा मकसद यह बिल्कुल भी नहीं है कि कोई मेरी तारीफ करे और कहे कि मैं एक डेडिकेटेड वाइफ हूं।

सायरा ने आगे कहा था, ‘दिलीप कुमार इन दिनों काफी कमजोर हैं. उनकी इम्युनिटी भी कम है. कई बार वह हॉल तक आते हैं और फिर वापस कमरे में चले जाते हैं. उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + fifteen =