Dhanda Nyoliwala presented Haryanvi song "Russian Bandana"

ढांडा न्योलीवाला ने पेश किया हरियाणवी गाना “रूसी बंदाना”

मुंबई (अनिल बेदाग) : हरियाणवी हिट-निर्माता ढांडा न्योलीवाला ने “रूसी बंदना” लॉन्च किया है – एक उग्र ध्वनि विस्फोट जो आपके होश उड़ा देगा। यह ट्रैक अनफ़िल्टर्ड ऐश्वर्य का परम गान है, जहाँ अप्राप्य गुंडागर्दी का अप्रत्याशित दिल से मिलन होता है। ढांडा में वह ऊर्जा है जिसका हम विरोध नहीं कर सकते, और यह गाना कच्ची शक्ति और संक्रामक वाइब्स का एकदम सही मिश्रण है।

मनमोहक गीतों के साथ, जो एक शानदार जीवनशैली की गहराई में उतरते हैं और जोरदार धुनें हैं, यह एक धमाकेदार गीत है जिसे आप नहीं भूलेंगे। अपनी अच्छाई के प्रति सच्चे रहते हुए विलासिता के जंगली पक्ष को प्रदर्शित करने वाली कहानी के साथ आकर्षक आकर्षण जोड़ने की ढांडा की क्षमता इस ट्रैक को एक उत्कृष्ट कृति बनाती है।

गाना यहां देखें-

यह संगीत पर नहीं रुकता। रूस के आश्चर्यजनक परिदृश्यों में फिल्माया गया, संगीत वीडियो एक दृश्य कृति है। मन को झकझोर देने वाली सिनेमैटोग्राफी से लेकर महाकाव्य स्थानों तक जो बोल्ड और बेशर्म ऊर्जा बिखेरते हैं, वीडियो आपको एक जंगली सवारी पर ले जाएगा। उन्मत्त दृश्यों, स्पंदित ऊर्जा और रूस की अदम्य सुंदरता की एक झलक की अपेक्षा करें जो पहले कभी नहीं देखी गई।

ढांडा न्योलीवाला कहते हैं, ‘रशियन बंडाना’ के साथ, मैं यह दिखाना चाहता था कि अराजकता और विलासिता से भरे जीवन में भी, दिल और हलचल अभी भी है। मैं श्रोताओं को एक ऐसी यात्रा पर ले जाना चाहता हूं जो मेरे जीवन की तरह ही कच्ची और वास्तविक है – जंगली, अप्रत्याशित, लेकिन उद्देश्यपूर्ण। ये अलग तरह से हिट करता है. मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि लोग इस एकल पर अपना प्यार बरसाएंगे जैसा कि वे पहले हमेशा करते आए हैं।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − four =