बंगाल में चुनाव बाद हिंसा जारी, भाजपा प्रत्याशी के साथ मारपीट

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा अभी भी जारी है। इसी क्रम में भाजपा पंचायत समिति के उम्मीदवार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। घटना के पीछे सत्ताधारी पार्टी का हाथ होना का दावा किया जा रहा है। पीड़ित भाजपा पंचायत समिति के प्रत्याशी का नाम किशोर मंडल हैं। यह घटना दक्षिण 24 परगना के गोसाबा में सुंदरबन तटीय पुलिस स्टेशन के आमताली इलाके में हुई।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, किशोर मंडल गोसोबा विधानसभा के आमताली बूथ संख्या 101 पर भाजपा पंचायत समिति के उम्मीदवार थे। किशोर को चुनाव में सत्तारूढ़ दल तृणमूल से हार मिली थी। गौरतलब है पंचायत चुनाव के बाद से कथित तौर पर सत्ताधारी तृणमूल द्वारा में भाजपा समर्थकों पर तरह तरह के अत्याचार की शिकायतें मिल रही।

जरूर पढ़े...

हमले में घायल किशोर का आरोप है कि उसकी मां को भी पीटा गया। उनका और उनकी मां का फिलहाल गोसोबा के छोटा मोल्लाखली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। हालाँकि, सत्तारूढ़ दल के स्थानीय नेतृत्व ने इस आरोप का खंडन किया है । तृणमूल जिला परिषद सदस्य अनिमेष मंडल ने कहा कि यह घटना भाजपा की आंतरिक कलह का नतीजा है।

दो गुटों के बीच झगड़ा हुआ और यह घटना घटी। पंचायत चुनाव के बाद बीजेपी के दोनों गुटों के बीच टकराव बार-बार सामने आ रहा है। इस घटना से सत्ता पक्ष का कोई भी व्यक्ति जुड़ा नहीं है। हालांकि, इस मुद्दे पर स्थानीय बीजेपी शीर्ष नेतृत्व की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *