दिहाड़ी मजदूर की खुली किस्मत, राजकुमार रातों-रात बन गया करोड़पति

कोलकाता। बाजार से घर जाते समय मन हुआ कि टिकट खरीद कर घर जाऊं लेकिन राजकुमार सरदार ने कभी कल्पना भी नहीं की थी कि रातों-रात एक टिकट भाग्य की खिड़की खोल देगी। शुक्रवार की रात कुलतली निवासी राजकुमार सरदार ने 200 रुपये का लॉटरी टिकट खरीदा।

फिर शनिवार की सुबह जब राजकुमार ने अपने मोबाइल फोन पर उस टिकट का रिजल्ट देखा तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं। वह रातों-रात करोड़पति बन गए है।

लेकिन जैसे ही यह खबर फैली इलाके में काफी सनसनी फैल गई। राजकुमार ने अपनी सुरक्षा के लिए कुलतली पुलिस स्टेशन से संपर्क किया। कुलतली थाने की पुलिस ने राजकुमार को सुरक्षा प्रदान करने के लिए कुलतली पुलिस स्टेशन ले आई।

राजकुमार ने कहा कि रात को बाजार से घर जाते समय मैंने बचे हुए दो सौ रुपये में टिकट खरीदा। कभी-कभी मैं टिकट खरीदता हूं, लेकिन मुझे इतना बड़ी लॉटरी लगेगी कभी सोचा नहीं था।

एक दिहाड़ी मजदूर के रूप में, मैं परिवार की देखभाल के बाद जो भी पैसे बचते थे उससे टिकट खरीदता था। इसलिए घर वापस आते समय मैंने बाज़ार से एक टिकट खरीदा और उस टिकट ने मेरी किस्मत खोल दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 8 =