डाबर ने सारा अली खान को बनाया ब्राण्ड रियल का नया चेहरा

कोलकाता। डाबर इंडिया लिमिटेड की ओर से भारत के पसंदीदा पैकेज्ड फ्रूट ज्यूस ब्राण्ड रियल ने आज अपने ज्यूसेज़, बेवरेजेज़ की रेंज और रियल मैंगो ड्रिंक को प्रोमोट करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को साईन किया है। इस मौके पर डाबर ने फ्रूट बेवेरेजेज़ की नई रेंज रियल बाईट्स का लॉन्च भी किया है, जिसके हर घूंट में मौजूद रियल फ्रूट चंक्स स्वादिष्ट और मजे़दार अनुभव प्रदान करेंगे।

लॉन्च के अवसर पर डाबर इंडिया लिमिटेड में मार्केटिंग के वाईस प्रेज़ीडेन्ट मयंक कुमार ने कहा, “रियल बाईट्स के लॉन्च के साथ अपनी बेवरेजेज़ कैटेगरी का विस्तार करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, साथ ही हमारे लिए इससे ज़्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है कि यूथ आइकन सारा अली खान रियल फैमिली के साथ जुड़ने जा रही हैं।

उनकी आकर्षक पर्सनेलिटी और स्वस्थ जीवनशैली, हमारे ब्राण्ड् की सोच से मेल खाती है, क्योंकि हम अपने उपभोक्ताओं के लिए सेहतमंद और ताजगी से भरपूर बेवरेजेज लेकर आते हैं। हमें विश्वास है कि हमारी यह नई पेशकश उपभोक्ताओं के लिए बेवरेजेज़ के अनुभव को कई गुना बेहतर बना देगी और मार्केट लीडर के रूप में रियल की स्थिति को और अधिक मजबूत बनाएगी।“

रियल के साथ इस एसोसिएशन पर बात करते हुए सारा अली खान ने कहा, “मुझे खुशी है कि मुझे डाबर फैमिली के साथ जुड़ने और भारत के पसंदीदा फ्रूट ज्यूस ब्राण्ड रियल की नई पेशकश रियल बाईट्स का चेहरा बनने का मौका मिल रहा है। रियल बाईट्स के दो मज़ेदार फ्लेवर्सः पीच और पाइनैपल सभी को खूब लुभाएंगे। रियल बाईट्स की हर कैन रियल फ्रूट चंक्स से युक्त ताजगी से भरपूर मज़ेदार ड्रिंक है, जिसमें आप ड्रिंक के साथ-साथ बाईट का लुत्फ़ भी उठा सकते हैं।“

“रियल फैमिली में मिस सारा अली खान का स्वागत करते हुए हम बेहद उत्सुक हैं। हमें विश्वास है कि यह एसोसिएशन ब्राण्ड के साथ उपभोक्ताओं के रिश्ते को और अधिक मजबूत बनाएगा। रियल पिछले 25 सालों से लाखों उपभोक्ताओं को फलों का पोषण देता रहा है और अब रियल बाईट्स के लॉन्च के साथ उनकी उम्मीदों पर खरा उतरते हुए और भी बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। रियल बाईट्स रु 40 की कीमत पर 180 एमएल की कैन में उपलब्ध है, ऐसे में आप सेहत के गुणों से भरपूर इस मज़ेदार ड्रिंक को अपने साथ रखकर आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं।“ मिस मोनिशा पाराशर, जी.एम. मार्केटिंग- फूड्स, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा।

रियल के पोर्टफोलियो में सेहतमंद बेवरेजेज की व्यापक रेंज शामिल है जैसे रियल ज्यूस एण्ड बेवरेज, रियल ड्रिंक्स और रियल फिज़ जो कई तरह की पैकेजिंग जैसे टेट्रा पैक्स और पीईटी बोतल में आते हैं। अब कैन फोर्मेट में रियल बाईट्स का लॉन्च उपभोक्ताओं की पसंदीदा पैकेजिंग में एक और पसंदीदा विकल्प लेकर आया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − nine =