Cooch Behar: City submerged due to heavy rains, water accumulated in many wards

कूचबिहार : भारी बारिश के कारण जलमग्न हुआ शहर, कई वार्डों में जमा पानी

कूचबिहार (न्यूज़ एशिया): रात भर हुई भारी बारिश के कारण कूचबिहार शहर जलमग्न हो गया है। कूचबिहार शहर के वार्ड नंबर 2, वार्ड नंबर 3, वार्ड नंबर 7, वार्ड नंबर 12, वार्ड नंबर 18 और  वार्ड नंबर उन्नीस में सबसे ज्यादा पानी  जमा हो गया है। शहर के सबसे व्यस्त कूचबिहार मिनी बस स्टैंड क्षेत्र में लगभग घुटनों तक पानी भर गया है।

जिससे पैदल चलने वालों और यात्रियों के लिए गंभीर स्थिति पैदा हो गई है। जलजमाव की समस्या से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विशेष कर स्कूल जाने वाले बच्चों को इससे काफी परेशानी हो रही है।  जिस प्रकार से जल का स्तर बढ़ रहा है उसे लोगों को बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है।

लोगों को डर सता रहा है क्या अगर बारिश नहीं रुकती है तो आने वाले समय पूरे इलाके में बाढ़  आ जाएगी।  दूसरी तरफ प्रशासन का अधिकारियों ने बताया कि वे किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरीका से तैयार है. जल्द जमाव की समस्या पर नजर रखी जा रही है और जरूरत पड़ने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *