चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि भीषण चक्रवात रेमल ने राज्य में तीन लोगों की जान ले ली है। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि प्रशासन प्राकृतिक आपदा से प्रभावित लोगों की सहायता के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। मैं स्थिति पर करीब से नजर रख रहा हूं। इस चक्रवात में हमारे तीन नागरिकों की जान चली गई है। उनके परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है।”

उन्होंने बड़ाबाजार में एक चुनावी रैली में ये कहा। बनर्जी ने हालात सामान्य होने पर चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने की घोषणा की। ममता ने कहा कि कई लोगों ने अपने मिट्टी के घरों को ढहते और फसलों को नष्ट होते देखा है। जिन लोगों ने सब कुछ खो दिया है, उनके लिए हम आवश्यक कदम उठाएंगे।

प्रभावित आबादी के प्रति अपने अटूट समर्थन पर जोर देते हुए, बनर्जी ने कहा, यहां तक कि चुनाव प्रचार के लिए कुछ ही दिन बचे होने के बावजूद, मुझे चौबीसों घंटे नियंत्रण कक्ष में रहने के बाद इस सभा को संबोधित करना पड़ा है।

इससे पहले, प्रशासन के सूत्रों ने दावा किया था कि चक्रवात के कारण अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों -कोलकाता में एक, दक्षिण 24 परगना जिले में दो महिलाएं और पूर्व मेदिनीपुर में एक पिता-पुत्र की जान चली गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *