पुलिसकर्मी का किरदार निभाने के लिए पसीना बहा रही है चाहत खन्ना

अनिल बेदाग, मुंबई : एक कलाकार के रूप में, चाहत खन्ना एक ऐसी शख्स हैं जिन्होंने हमेशा खुद को नियमित सीमाओं से परे धकेला है। वह सबसे अविश्वसनीय और मेहनती कलाकार में से एक है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है।  कुछ दिन पहले चाहत की तस्वीरें उनके सेट से वायरल हुई थीं, जहां वह अपने किरदार की पोशाक में सजी-धजी थीं। उन्हें अपने सह-अभिनेताओं विशाल कोटियन और क्रिस्नन बैरेटो करमचंदानी के साथ देखा गया।

उस प्रोजेक्ट के अलावा, उनकी ओर से और भी बहुत कुछ हो रहा है। चाहत फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए अपने फिटनेस गेम को बढ़ाने में काफी व्यस्त हैं। अक्सर, हमें जिम में उनकी कसरत और पसीना बहाते हुए वीडियो वायरल होते हुए देखने को मिलते हैं।इसके साथ उनका एक समर्पित उद्देश्य भी जुड़ा हुआ है।

इसके बारे में अधिक पूछे जाने पर उत्साहित और प्रेरित चाहत ने कहा कि  फिटनेस हमेशा मेरे जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा रही है और मैंने हमेशा अच्छा और सही दिखने पर ध्यान केंद्रित किया है। हालांकि, जब किसी प्रोजेक्ट के लिए भी आवश्यकता आवश्यक है, तो यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपको और भी बहुत कुछ चाहिए। यह एक बहुत ही दिलचस्प आगामी परियोजना है जिसके लिए मैं शूटिंग कर रही हूं, जहां मैं एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हूं।

Chahat Khanna is sweating to play the role of a policewoman

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे किसी भी प्रकार का व्यंग्य बनाने के बजाय सम्मानजनक होना चाहिए। मेरी भूमिका मुझसे एक निश्चित स्तर पर फिट रहने की मांग करती है और इसीलिए, मैं वजन-प्रशिक्षण के साथ-साथ हृदय व्यायाम दोनों के साथ उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए दिन-प्रतिदिन कड़ी मेहनत कर रही हूं और मेरा आहार भी उच्च-प्रोटीन और कम कार्ब वाला है जिसमें बहुत अधिक फाइबर होता है। मैं इस विश्वास को सही ठहराने के लिए सब कुछ करने के लिए दृढ़ हूं। मुझे विश्वास है कि यह प्रोजेक्ट मेरे प्रशंसकों को भी बहुत खुश करेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *