Case of building a temple by occupying the river bed in Siliguri

सिलीगुड़ी में नदी की तलहटी पर कब्जा कर मंदिर बनाने का मामला

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी : नदी की तलहटी पर कब्जा कर मंदिर बनाने का मामला सामने आया है। घटना की खबर मिलते ही डाबग्राम फूलबाड़ी विधानसभा के अंतर्गत हटियाडांगा के चंदननगर इलाके में काफी तनाव है। डाबग्राम नंबर 2 क्षेत्र के प्रधान ने क्षेत्र का दौरा किया।

कथित तौर पर हटियाडांगा के चंदननगर इलाके में नदी की धारा बदल कर एक मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। स्थानीय लोगों से शिकायत मिलने पर आज विधायक शिखा चटर्जी और प्रधान मिताली मालाकार मौके पर गयीं खबर पाकर आशीघर चौकी के पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद मंदिर का काम रोक दिया गया।

इस दिन विधायकों और प्रधान ने शिकायत की कि भू-माफियाओं और तृणमूल कांग्रेस की मदद से नदी के तट पर लंबे समय से कब्जा करने, पहले मंदिर बेचने और फिर जमीन बेचने की साजिश की जा रही है।

इस बीच, बिन्नागुड़ी इलाके के तृणमूल पंचायत सदस्य मामनी रॉय और तृणमूल नेता शकलू रॉय मौके पर पहुंचे। इस संबंध में शकलू रॉय ने कहा, मुझे मंदिर समिति ने बुलाया था, इसलिए मैं यहां आया हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *