कोलकाता में सरेआम व्यवसायी की हत्या, इलाके में तनाव

कोलकाता। कोलकाता के आनंदपुर में एक व्यापारी की सरेआम धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत व्यापारी का नाम आरिफ खान था और वह पूर्वी कोलकाता के तपसिया इलाके का निवासी था। पुलिस का कहना है कि कारोबारी के परिचित व्यक्ति ने ही उसकी हत्या की है। हत्या करने वाले की पहचान कर ली गई है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, आरिफ शाम को आनंदपुर इलाके के पंचानन ग्राम में काम से गया था। रास्ते में चलते समय उसका परिचित अब्बास नाम का युवक पास आया और पुरानी बातों को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया।

इस दौरान अब्बास ने अचानक चॉपर निकाला और आरिफ पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। रक्त रंजित आरिफ चिल्लाने लगा। आरिफ की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उसे कोलकाता नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने आरिफ को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, आरिफ का शरीर कई जगह से कटा हुआ था और अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उसकी मौत हो गई। खबर पाकर आरिफ के परिजन रात में ही अस्पताल पहुंचे।

परिवार के लोगों का दावा है कि उन्हें नहीं पता कि आरिफ से किसी की दुश्मनी थी। पुलिस का मानना है कि दोनों के बीच व्यापार और पैसे के लेन-देन से जुड़े मामलों को लेकर अनबन हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की जाएगी तो इस मामले में विस्तृत जानकारी मिलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × four =