BJP's retort on Mamta Banerjee's statement on Kolkata rape case

कोलकाता रेप केस मामले में ममता बनर्जी के बयान पर BJP का पलटवार

Kolkata Doctor Murder Case:  कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज की छात्रा के रेप और हत्या के मामले में देश के अलग-अलग हिस्सों में डॉक्टर्स और छात्र विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बयान सामने आया था।

पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा था, “हमने दोषियों के लिए पहले ही फांसी की मांग की है लेकिन अब जांच सीबीआई के हाथ में है और इसमें राज्य सरकार ने पूरा सहयोग देने का वादा किया है।”

उनके इस बयान के ख़िलाफ अब विपक्षी नेताओं ख़ास तौर पर बीजेपी के नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है। केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने ममता बनर्जी के बयान पर कहा, “उनका कहना बिलकुल ही गलत है। सब टीएमसी वालों की साज़िश है और वे इतने बड़े जघन्य अपराध पर पर्दा डालने का काम कर रहे हैं।”

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि इतना जघन्य अपराध अस्पताल में हो जाना। इस पर पूरे देश के डॉक्टर्स में गुस्सा है। ये क्या ममता बनर्जी को समझ में नहीं आ रहा है।

पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद कमलजीत सहरावत ने ममता सरकार पर सहयोग ना करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, पूरी घटना पर राज्य सरकार का रवैया दुखदाई रहा है क्योंकि राज्य सरकार सहयोग नहीं कर रही थी इसीलिए यह मामला सीबीआई को सौंपा गया है। वे खुद महिला है उनको तुरंत इस पर एक्शन लेना चाहिए था।

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि बंगाल में एक भ्रष्ट शासन के तहत ऐसी घटनाएं हो रही हैं। अब इस मामले की जांच सीबीआई के पास है तो सच बाहर आएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − two =