कोलकाता रेप मामले में BJP नेता ने बंगाल सरकार पर लगाये गंभीर आरोप

  • रेनोवेशन के नाम पर सबूतों से छेड़छाड़ की गई
  • बंगाल में कोई भी महिला सुरक्षित नहीं है

Kolkata Doctor Rape-Murder Case: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल सरकार पर राज्य के आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक महिला जूनियर डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले में सबूतों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। पार्टी ने यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल में कोई महिला सुरक्षित नहीं है।

इससे पहले, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के छात्र और युवा संगठनों के सदस्यों ने आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज में राज्य सरकार पर सबूतों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। इसके बाद बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख और पश्चिम बंगाल के केंद्रीय पर्यवेक्षक, अमित मालवीय ने इस मुद्दे पर एक बयान जारी किया है।

एक्स पोस्ट एक बयान में मालवीय ने दावा किया कि उस क्षेत्र को तोड़ा जा रहा था जो रेजिडेंट डॉक्टरों के लिए चिन्हित था और छाती चिकित्सा विभाग के अंदर एक महिला शौचालय के साथ ही अन्य स्थानों को भी ‘मरम्मत’ के नाम पर तोड़ा जा रहा था।

मालवीय के बयान में कहा गया है, “इससे किसी को भी कोई संदेह नहीं रहना चाहिए कि ममता बनर्जी हमेशा से सबूतों को खत्म कर रही थीं और अपराध के निशान को मिटाने की कोशिश कर रही थीं। ताकि इस जघन्य अपराध में शामिल लोगों को बचाया जा सके।

जिनके बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वे प्रभावशाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेताओं के परिवार के सदस्य हो सकते हैं।”बीजेपी आईटी सेल प्रमुख के अनुसार, “पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की उदासीनता और  कोलकाता पुलिस के गलत कवर-अप प्रयास के कारण जनता में गुस्सा भड़का हुआ है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × one =