Sheena Chauhan received the Best Actress Award at Cannes Film Festival

बायोपिक किंग सुबोध भावे ने बांधे शीना चौहान की तारीफों के पुल

  • निर्देशक की दृष्टि को समझती हैं शीना चौहान- सुबोध भावे 

मुंबई (अनिल बेदाग) : आदित्य ओम की महाकाव्य में श्रद्धेय मराठी संत की भूमिका निभाने वाले ऐतिहासिक हिंदी बायोग्राफिकल ड्रामा संत तुकाराम के आगामी लॉन्च से पहले, सुबोध भावे – “बायोपिक्स के किंग” – को उनकी पत्नी – जीजाबाई (अवली) की भूमिका निभाने वाली सह-कलाकार शीना चौहान के साथ काम करना बहुत पसंद आया।

सुबोध भावे ने कहा क़ि मैंने पाया कि शीना चौहान सेट पर बहुत ही ईमानदार कलाकार हैं। वह अपने काम को जानती हैं और समझती हैं कि केंद्रित और ईमानदार होना कितना महत्वपूर्ण है। वह वास्तव में निर्देशक की दृष्टि को समझती हैं और जो आवश्यक है उसे पूरा करती हैं, चाहे वह भावनात्मक दृश्य हो, हल्का दृश्य हो या किसी भी प्रकार का दृश्य हो…

उन्होंने ईमानदारी और पूरी प्रतिबद्धता के साथ भूमिका निभाई, अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। एक ऐसे सह-अभिनेता का होना जो बहुत ईमानदार, भावुक और ईमानदार हो, एक अलग ही आनंद है, और यही आनंद मुझे संत तुकाराम में शीना के साथ काम करके मिला।

Biopic King Subodh Bhave praised Sheena Chauhan

शीना ने अपने हिस्से के लिए सुबोध भावे के साथ अपने काम को अपने करियर के सबसे पुरस्कृत कामों में से एक पाया। उन्होंने इस अनुभव के बारे में कहा कि मैं सुबोध सर को एक गहन प्रेरणा मानती हूँ और उनसे बहुत कुछ सीखा है। मैं उनके समर्पण, प्रतिबद्धता और चरित्रों को सहजता से निभाने की क्षमता की प्रशंसा करती हूँ।

बारीकियों को बनाने के लिए उनकी तकनीकी विशेषज्ञता जादुई थी। सेट पर उनके साथ काम करना एक खुशी थी,क्योंकि उनके कलात्मक तरीके और सहयोगी भावना ने रचनात्मक प्रक्रिया को बढ़ाया। मैं उनकी सराहना करती हूँ कि कैसे वे तकनीकी, भावनात्मक और आध्यात्मिक रूप से अपनी भूमिकाओं के साथ जुड़ते हैं, जिससे सेट पर हर पल यादगार बन जाता है, खासकर जब हम एक साथ वास्तविक रचनात्मक अभिव्यक्तियाँ साझा करते हैं – एक समय पर दृश्य में भावनाएँ इतनी तीव्र थीं कि हम दोनों रो पड़े।

अपने निर्देशक, आदित्य ओम के बारे में, शीना ने कहा कि चरित्र बनाने के लिए अपने निर्देशक और सह-अभिनेताओं के साथ गहन शोध और सहयोग करने से ज़्यादा मुझे कुछ भी पसंद नहीं है… इसलिए यह फ़िल्म सबसे पुरस्कृत अनुभवों में से एक थी क्योंकि आदित्य ओम सर ने यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत प्रयास किए कि हर विवरण सटीक और संवेदनशील हो।

उन्होंने मुझे खुद को पूरी तरह से नई सीमाओं तक धकेलने में मदद की ताकि मैं वास्तव में समझ सकूँ कि अवलाई जीजा बाई कौन थीं, वे कहाँ से आई थीं, उनकी प्रेरणाएँ क्या थीं और ऐसा क्या था जिसने संत तुकाराम के साथ उनके रिश्ते को इतना खास बना दिया। “संत तुकाराम” जल्द ही आपके नज़दीकी थिएटर में आने वाला है।

Biopic King Subodh Bhave praised Sheena Chauhan

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 2 =