Bilkes Perveen's beauty added charm to Star Night Season 4

स्टार नाइट सीजन 4 में बिलकिस परवीन को मिला नेशनल स्टार अवार्ड

  • स्टार नाइट सीजन 4 में बिलकिस परवीन की खूबसूरती ने लगाये चार चांद
  • बॉलीवुड स्टार राहुल रॉय ने उन्हें नेशनल स्टार अवार्ड से नवाजा

Star Nights 4, कोलकाता। महानगर कोलकाता के आईटीसी सोनार बांग्ला में स्टार्स नाइट सीजन 4 का भव्य आयोजन किया गया। फिल्मी सितारों से सजी यह रात कोलकाता की जानीमानी उद्यमी, फैशन लाइफस्टाइल इन्फ्लुएंसर मॉडल और मेंटर बिलकिस परवीन के लिए काफी खास रही। यहां बॉलीवुड स्टार राहुल रॉय ने उन्हें नेशनल स्टार अवार्ड से नवाजा।

Bilkis Parveen's beauty added charm to Star Night Season 4

इस मौके पर वह काफी खूबसूरती दिख रही थीं। तरुण तहिलियानी द्वारा डिजायन किए गए वेदम के बैकलेस गाउन में वह काफी आकर्षक लग रही थी। उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने वाले बेशकीमती मिया डायमंड ज्वैलरी से सजी और मेकओवर आर्टिस्ट प्रियंका ठाकुर ने तैयार की थी।

बता दें कि कंधे की हड्डी की बड़ी सर्जरी और लगभग 45 दिनों तक बेड रेस्ट बाद पहली बार फैशन दिवा बिलकिस ने किसी समारोह में शिरकत कीं। उन्होंने बताया कि पहले से काफी आराम है। चोट से उबरने में अभी कुछ समय और लगेगा। उम्मीद है कि एक महीने में पूरी तरह ठीक हो जाएगा। शो का आयोजन हाई होप्स एंटरटेनमेंट के सौरव हरियाणवी द्वारा किया गया था।

Bilkis Parveen's beauty added charm to Star Night Season 4

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *