बिहार में गैंगरेप के बाद हत्या, ब्रेस्ट काटे, प्राइवेट पार्ट पर चाकू मारा

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में 9वीं क्लास की छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। आरोपियों ने उसके ब्रेस्ट काट दिए। प्राइवेट पार्ट पर भी चाकू से हमला किया। उसका शव अर्धनग्न हालत में पोखर में मिला। उसके मुंह पर कपड़ा बंधा था। अगल-बगल मांस के चिथड़े और खून के धब्बे पड़े थे।

पीड़ित छात्रा के परिवार का कहना है कि रात को 5 लोग घर से बेटी को उठाकर ले गए। उन्होंने कहा कि तुम्हारी बेटी के साथ रेप करेंगे। छात्रा की मां ने थाने में लिखित शिकायत की है। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जिसमें गांव के ही संजय राय (41) समेत पांच अज्ञात को आरोपी बनाया है।

FIR में मां ने बताया कि रविवार की रात मेरे पति और बेटा घर के बाहर सोए थे। घर के अंदर मैं, छोटी बेटी और मेरी एक विधवा बेटी सोई थी। तभी देर रात तीन बाइक से संजय राय अपने साथियों के साथ आया। पति और बेटे को गाली दी और दरवाजा खोलकर घर में घुस गया।

संजय राय मेरी छोटी बेटी को जबरन उठा कर चला गया। जाते-जाते उसने कहा कि हम लोग तुम्हारी बेटी के साथ रेप करेंगे। सोमवार सुबह पोखर से एक लाश की सूचना पर हम लोगों ने जाकर देखा तो नग्न अवस्था में मेरी बेटी की लाश पानी में पड़ी थी।

ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के‎ खिलाफ और सरकार के खिलाफ ‎नारेबाजी की और कहा कि अगर 24 घंटे ‎के अंदर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो हम ‎थाने का घेराव और नेशनल हाईवे जाम‎ करेंगे। गांव के लोग आरोपियों की गिरफ्तारी होने के‎ बाद दाह संस्कार करने पर अड़े थे, लेकिन प्रशासन के समझाने पर छात्रा का अंतिम संस्कार‎ किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − seven =