BIBA ने रीताभरी चक्रवर्ती और एक शानदार नए कलेक्शन के साथ दुर्गा पूजा मनाई

कोलकाता: भारत का अग्रणी और घरेलू फैशन ब्रांड BIBA, आगामी दुर्गा पूजा समारोहों के लिए प्रतिष्ठित टॉलीवुड सेलिब्रिटी रीताभरी चक्रवर्ती के साथ सहयोग कर रहा है। उत्सव के उत्साह को और बढ़ाते हुए, इस सहयोग के तहत कोलकाता के साल्ट लेक स्टोर में बहुप्रतीक्षित पूजा संग्रह का अनावरण किया जाएगा।

जैसे-जैसे दुर्गा पूजा की धूम मची हुई है, उत्सव, नृत्य और भक्ति में डूबने का समय आ गया है। नया संग्रह फैशन और परंपराओं का खूबसूरती से मिश्रण करता है, जो जीवंत रंगों, जटिल कढ़ाई और सुरुचिपूर्ण सिल्हूट से भरा हुआ है जो इस शुभ अवसर की भावना को दर्शाता है।

भारतीय टेलीविजन और फिल्म उद्योग में अपनी प्रमुखता के लिए जानी जाने वाली रीताभरी चक्रवर्ती महिलाओं को दिन के अनुष्ठानों और जीवंत शाम के समारोहों दोनों के लिए अपने स्टाइलिश टिप्स देकर फैशन में पंडालों में जाने में मदद करेंगी।

पूजा के नौ दिनों में से प्रत्येक दिन देवी दुर्गा के एक अलग रूप का सम्मान किया जाता है, जिसमें प्रत्येक देवता के सार का प्रतीक विशिष्ट रंग होते हैं। यह संग्रह सभी को उत्तम अनारकली सूट सेट, ए-लाइन सूट सेट और असममित सूट सेट में उत्सव के दौरान चमकने में मदद करने के लिए विस्तृत विविधता प्रदान करता है।

बीबा के प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ बिंद्रा ने कोलकाता में सहयोग के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त की, “हम प्रसिद्ध बंगाली अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती के साथ सहयोग के लिए बहुत उत्साहित हैं। कोलकाता हमारी यात्रा में एक विशेष स्थान रखता है।

हम रिताभरी के फैशन फॉरवर्ड टिप्स और रहस्यों और स्टाइलिश पूजा संग्रह के माध्यम से दुर्गा पूजा के इस शुभ अवसर पर हर महिला को सर्वश्रेष्ठ महसूस कराने में सक्षम होने का सौभाग्य महसूस करते हैं। उत्सव संग्रह हर किसी के उत्सव में उत्साह जोड़ने के लिए एकदम सही है।”

भारतीय बाजार में प्रवेश करने की बीबा की प्रतिबद्धता ने खुदरा परिधान उद्योग में अपनी अनूठी स्थिति को सुरक्षित किया। अपने सोच-समझकर बनाए गए स्टोर के ज़रिए, BIBA भारतीय फैशन को फिर से परिभाषित करने में सबसे आगे रहता है, ग्राहकों की सुविधा और संतुष्टि को प्राथमिकता देते हुए फैशन मर्चेंडाइज़ की बेहतरीन रेंज पेश करता है।

रीताभरी चक्रवर्ती ने सहयोग के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं एक बार फिर BIBA के साथ साझेदारी करके खुश हूँ, क्योंकि मैंने उनके साथ लंबे समय तक संबंध बनाए हैं और बिना किसी संदेह के हर अवसर के लिए यह मेरा भरोसेमंद ब्रांड है।

BIBA celebrates Durga Puja with Ritabhari Chakraborty and a stunning new collection

मैं महिलाओं के साथ बातचीत करने और इस त्यौहारी सीज़न में उनके स्टाइल और ड्रेसिंग में एक व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ने के लिए उत्सुक हूँ ताकि वे सबसे अच्छा महसूस करें।

BIBA के कलेक्शन में ग्लैमरस से लेकर कैज़ुअल तक सब कुछ है और यह शक्ति और सुंदरता का प्रतीक देवी दुर्गा के गुणों का प्रमाण है जो आज की भारतीय महिला की आत्मा भी है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + one =