बांग्ला फिल्म शेष जीबोन का प्रीमियर, दर्शकों ने सराहा

कोलकाता:  बांग्ला फिल्म शेष जीबोन अपनी रिलीज के बाद से ही  दर्शकों को आकर्षित कर रही है, जिसने अपनी भावनात्मक गहराई और कहानी कहने के लिए व्यापक प्रशंसा अर्जित की है। स्क्रीनिंग के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, फिल्म के कलाकारों और क्रू ने, जिसमें स्टार प्रदीप चोपड़ा और जरीना वहाब, निर्देशक सुवेंदु राज घोष शामिल थे, ने फिल्म की सफलता और इसके पीछे की रचनात्मक यात्रा पर अपने विचार रखें।

आईलीड के बैनर के तहत निर्मित, शेष जीबोन दार्जिलिंग, कलिम्पोंग और कोलकाता के सुरम्य परिदृश्यों के बीच एक दादा और उसकी पोती के बीच के बंधन को दर्शाती है। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज से पहले ही काफी चर्चा बटोरी थी और अब पूरी फीचर ने दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

ज़ी म्यूज़िक कंपनी द्वारा रिलीज़ किया गया संगीत भावनात्मक अनुभव को बढ़ाता है, जिसमें बॉब एस एन का संगीत और शोवन गांगुली, त्रिशा चटर्जी और प्रदीप चोपड़ा की आवाज़ें शामिल हैं। फिल्म में अभिनय करने वाले प्रदीप चोपड़ा ने दर्शकों के सकारात्मक प्रतिक्रिया के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि शेष जीवन प्रियजनों के साथ साझा किए गए गहरे संबंधों के लिए एक श्रद्धांजलि है और प्राप्त समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। निर्देशक सुवेंदु राज घोष ने फिल्म के प्रेम, जीवन की चुनौतियों और सुंदर कहानी कहने के अनूठे मिश्रण पर प्रकाश डाला, और दर्शकों पर इसके स्थायी प्रभाव में विश्वास व्यक्त किया।

विक्रम सिंह राठौर की अपनी पोती काव्या से प्रेरित पुस्तक के अनावरण के बाद बनी फिल्म की कहानी ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक प्रश्नोत्तर सत्र हुआ, जहां कलाकारों और क्रू ने पर्दे के पीछे की अंतर्दृष्टि साझा की और उस रचनात्मक प्रक्रिया पर चर्चा की जिसने शेष जीवन को जीवंत किया।

Bengali film Shesh Jibon premiered, audience appreciated

शेष जीवन दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच रहा है, यह बंगाली सिनेमा पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाल रहा है और साथ ही भावनात्मक रूप से प्रेरित कहानी कहने के लिए एक नया मानक स्थापित कर रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =