Bengali film Kaliachak's trailer and music launched

बांग्ला फिल्म कालियाचक का ट्रेलर व म्यूजिक लॉच

Bengali film Kaliachak’s trailer and music launched, कोलकाता : बांग्ला फिल्म अपने नित नए प्रयोगों के लिए जाना जाता है। नए कलाकार,निर्माता,निर्देशक इसे बल प्रदान करते हैं। इसी सिलसिले में एक और नए कलाकार,निर्माता,निर्देशक से सुसजजीत कालियाचक फिल्म का ट्रेलर व म्यूजिक लॉच किया गया। यह कार्यक्रम लार्ड ऑफ़ द ड्रिंक में संपन्न हुआ।

कार्यक्रम के दौरान फिल्म के कलाकार, तकनीशियन के साथ ही बांग्ला फिल्म के दिगज्ज भी मौजूद रहें, जिनमें मानसी सिन्हा व शुभंकर मित्रा प्रमुख रहें। साईं बांग्ला फिल्म्स और नयन राज द्वारा निर्मित फिल्म का निर्देशन रातुल मुख़र्जी ने किया है जबकि  मुख्य कलाकार के रूप में रूपंजना मित्रा,पार्थसारथि,देवप्रसाद हलदार,देवब्रतिम दासगुप्ता (ताजू) प्रतीश घोष दिखाई देंगे।

Bengali film Kaliachak's trailer and music launched

वहीँ इस फिल्म से असीम अख्तर नायक के रूप में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी मालदह जिले के आस पास बुनी गई है। जहाँ कालियाचक नमक रहस्य्मय गावं में कुछ वर्गों द्वारा नारी सम्मान को लांछित करने का घिनौना कार्य दशकों से चले आ रहा है। इसके खिलाफ गावं का एक नवयुवक असिक अहमद आवाज़ उठाता है।

जिसके बाद उसे तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वो अपने उद्देश्य में कैसे सफल होता है उसी पर आधारित है कालियाचक। फिल्म 14 जून को महानगर के थियटर में रिलीज़ होने जा रही है।

Bengali film Kaliachak's trailer and music launched

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *