Bengal: Two coaches of a goods train derailed in Rangapani of New Jalpaiguri

बंगाल : न्यू जलपाईगुड़ी के रंगापानी में मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी रेल डिवीजन में रंगपानी स्टेशन के पास एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। पिछले महीने 17 जून को एक मालगाड़ी कंचनजना एक्सप्रेस से टकरा गई थी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी। इससे पहले ओडिशा और महाराष्ट्र के पालघर में मालगाड़ी के बेपटरी होने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

एक दिन पहले ही हावड़ा से मुंबई जा रही ट्रेन के 18 डिब्बे पटरी से उतरे, 2 की मौत 20 घायल हो गए थे।

नॉर्थ-ईस्ट फ्रंटियर रेलवे (एनएफआर) के अधिकारी ने कहा कि किसी के घायल होने या मौत की कोई रिपोर्ट नहीं है। एनएफआर के सीपीआरओ सब्यसाची डे ने संवाददाताओं को बताया कि खाली पेट्रोलियम वैगन, जो मालगाड़ी का हिस्सा था, रंगापानी साइडिंग की ओर जा रहा था, तभी सुबह 11:45 बजे वह पटरी से उतर गया।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में रेलवे यातायात में कोई व्यवधान नहीं आया है। डे ने कहा, रेलवे कर्मियों ने पटरी से उतरे वैगन को तुरंत हटाकर पटरी को साफ किया। यह स्थान उस स्थान से ज्यादा दूर नहीं है जहां 17 जून को एक मालगाड़ी की टक्कर से सियालदह जाने वाली कंचनजंघा एक्सप्रेस के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए थे, जिसमें 10 लोगों की जान चली गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × two =